पूर्व सीएम ने की फिल्म ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तारीफ, अन्य सेलिब्रिटी के लिए कह दी ये बात

पूर्व सीएम ने की फिल्म ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तारीफ, अन्य सेलिब्रिटी के लिए कह दी ये बात

: , March 26, 2021 / 12:40 PM IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। ​शिवराज​ सिंह ने ट्वीट करके अभिनेत्री की तारीफ की है। पूर्व सीएम ने कहा है कि शिल्पा शेट्टी ने स्लिम पिल के 10 करोड़ के विज्ञापन को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के ऊपर भरोसा नहीं था। उन्होने अन्य सेलिब्रिटी से भी भ्रामक प्रचार से दूर रहने की अपील की है।

read more : सहयोगी दल शिवसेना पर केंद्रीय मंत्री गडकरी का करारा प्रहार, मुंबई महानगरपालिका को लेकर कही ये बात…

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि ”समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।”

read more : MLA विनय जायसवाल बोले- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी को नहीं बनाया जिला तो मैं खुद करूंगा आमरण अनशन

उन्होने आगे कहा कि ”मैं देश और प्रदेश के अन्य सभी सेलिब्रिटी से आग्रह करता हूं कि वह भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन न करें, जिनके परिणाम पर उनको भरोसा नहीं है। प्रोडक्ट के दावे सही नहीं हैं,तो केवल बिक्री बढ़वाने के लिए भ्रामक विज्ञापन न करें। इस तरह का फैसला सभी सेलिब्रिटी करेंगे, तो समाज का भला होगा।”

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/aCSHLak4gnM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>