सट्टे की लत में शख्स ने अपनी गाड़ी, मकान और पत्नी को भी दांव में लगाया | Gambling addiction

सट्टे की लत में शख्स ने अपनी गाड़ी, मकान और पत्नी को भी दांव में लगाया

सट्टे की लत में शख्स ने अपनी गाड़ी, मकान और पत्नी को भी दांव में लगाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 12, 2017/5:19 am IST

इंदौर: सट्टा और जुए में जीत के लालच ने एक शख्स को इतना अंधा बना दिया, कि पहले तो उसने अपनी गाड़ी  बेचा फिर मकान और हद तो तब हो गई जब उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और उसे भी हार गया। इंसाफ के लिए 6 महीने से भटक रही पत्नी ने मंगलवार को इंदौर के DIG कार्यालय में हुई जनसुनवाई में गुहार लगाई है।

इंदौर DIG कार्यालय में पुलिस को आप बीती सुना रही ये महिला अपने जुआरी पति से परेशान है। महिला का कहना है, कि जुआ और सट्टे के खेल में उसका पति इतना अंधा हो गया, कि वो इस दलदल में धंसता चला गया और हद तो तब हो गई, जब 6 महीने पहले उसके पति ने उसे ही दांव पर लगा दिया। महिला का आरोप है, कि उसका पति..जिन दो लोगों के साथ जुआ खेल रहा था, वो रुपए की वसूली के लिए घर भी पहुंच गए। महिला के मुताबिक नौसाद औऱ घनश्याम नाम के दो लोगों ने जुए में जीते रुपए की वसूली के लिए उसके साथ जोर जबरजस्ती भी की। पुलिस के पास भी ये महिला शिकायत लेकर  गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। 

महिला का ये भी आरोप है, कि उसका पति घटना के बाद से उसे धमकी भी दे रहा है। वहीं पुलिस का कहना है, कि महिला थाना प्रभारी को इस मामले की जांच सौंपी गई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सट्टा और जुए की लत में कई घर बरबाद हुए हैं, लेकिन अपनी पत्नी को ही दांव पर लगाकर पति ने हद कर दी है। बहरहाल जांच के बाद इस मामले की सच्चाई से पर्दा उठेगा।