इन बातों को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे वित्तमंत्री, कहा विधायकों को चूहे की संज्ञा देना हैरानी भरा बयान | It is surprising that the Finance Minister, who has long told the BJP about these things, said,

इन बातों को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे वित्तमंत्री, कहा विधायकों को चूहे की संज्ञा देना हैरानी भरा बयान

इन बातों को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे वित्तमंत्री, कहा विधायकों को चूहे की संज्ञा देना हैरानी भरा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 27, 2019/10:28 am IST

जबलपुर। भाजयुमो के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन पर वित्तमंत्री तरुण भनोत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि बीजेपी के संगठन झूठ बोलकर जनभावनाएं भड़काने के एक्सपर्ट हैं। भाजयुमो जनता को 15-15 लाख की सच्चाई बताती तो मै उसको धन्यवाद देता। उन्होने कहा कि भाजयुमो मोदी सरकार के वादों पर जनता को सफाई दे। कांग्रेस सरकार अपने वचनपत्र के हर वादे को पूरा करेगी।

read more : नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा- अब प्रदेश में एक ही शेर, बीजेपी सिर्फ सपने देखती रहेगी

वहीं वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा कि शिवराज के झूठ से व्यथित होकर नारायण त्रिपाठी कांग्रेस के साथ आए। कांग्रेस पार्टी घर आने वालों को दुत्कारती नहीं है। कांग्रेस में नारायण त्रिपाठी का सम्मान और सत्कार बना रहेगा।

read more : कर्नाटक के बदले समीकरण, भाजपा को समर्थन देने के पक्ष में जेडीएस विधायक…देखिए

वहीं कांग्रेस द्वारा दो चूहे मारने के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा कि अपने विधायकों को चूहे की संज्ञा देना हैरानी भरा बयान है। विधानसभा में सबसे वरिष्ठ विधायक गोपाल भार्गव से ऐसी उम्मीद नहीं थी। भार्गव खुद ही बताएं कि 2 विधायकों को चूहे की संज्ञा क्यों दी।

read more : कलेक्टर ने कृषि विकास अधिकारी को किया सस्पेंड, शासकीय कार्य में लापरवाही का आरोप

इसके साथ ही उन्होने कहा कि गोपाल भार्गव पहले अपने नम्बर 1 और 2 के नेताओं का नाम बताएं। तो मैं नम्बर 1 और 2 पर कानूनी कार्रवाई करूंगा। उन्होने कहा कि बीजेपी के नम्बर 1 और 2 नेता ने देश मे चुनी हुई सरकारें गिराने का ठेका ले रखा है। भाजपा विधायकों को तोड़ने का गंदा काम करती है। जबकि हॉर्स ट्रेडिंग करना कांग्रेस का कल्चर नहीं है।

read more : भक्तों ने भगवान को धमकाया, शिवलिंग को जलमग्न कर द्वार पर जड़ा ताला, फिर घटित हुआ कुछ ऐसा कि होने लगी जय जयकार

तरूण भनोत ने कहा कि खुद आने वाले विधायकों का पार्टी में स्वागत होगा। कांग्रेस में आने के इच्छुक विधायकों से मैं खुद बात करूंगा। बता दें कि आज सरकार के खिलाफ भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन था। प्रदर्शन के पहले भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई। प्रदर्शन की परमिशन न लाने पर पुलिस ने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को रोका लेकिनकार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने पर अड़े रहे।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/QR2ka8GZcPA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers