नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा- अब प्रदेश में एक ही शेर, बीजेपी सिर्फ सपने देखती रहेगी | Urban Administration Minister said: Now there is only one lion in the state, BJP will be dreaming only

नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा- अब प्रदेश में एक ही शेर, बीजेपी सिर्फ सपने देखती रहेगी

नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा- अब प्रदेश में एक ही शेर, बीजेपी सिर्फ सपने देखती रहेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 27, 2019/9:28 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी अब सिर्फ सपने ही देखती रह जाएगी। उन्होंने कहा कि ‘अब मध्यप्रदेश सिर्फ एक ही शेर है, और वो हैं मुख्यमंत्री कमलनाथ, जोकि पिछले दिनों उन्होंने कोर्ट में साबित करके दिखाया है।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर ने कृषि विकास अधिकारी को किया सस्पेंड, शासकीय कार्य में लापरवाही का आरोप

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने ई- टेंडरिंग घोटाले को लेकर कहा है कि आने वाले वक्त में कई बड़े खुलासे होने वाले है, प्रदेश में पेंशन घोटाले की जांच भी पूरी होगी, और जांच के बाद जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, राहत और बचाव कार्य में जुटी टीम, जीवन अस्त-व्यस्त

ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के दो निजी सहायकों को EOW ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि ई-टेंडरिंग के साथ सिंहस्थ, व्यापमं जैसे सभी घोटाले उजागर होंगे, बता दे कि शुक्रवार को EOW निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे से EOW लंबे समय से पूछताछ के गिरफ्तार कर लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tCQCbc8DY7o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>