Jan Ashirwad Yatra Update: 

Jan Ashirwad Yatra Update: जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराज, महाकौशल को साधने की होगी कोशिश

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 07:56 PM IST, Published Date : September 22, 2023/6:58 pm IST

Jan Ashirwad Yatra Update: जबलपुर। मध्यप्रदेश आने वाले दो महीनो के अंदर विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी कवायद शुरू कर दी है। तो वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब महाकोशल की सियासत साधने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा के लिए जबलपुर पहुंचे हैं। उन्होंने इस यात्रा की शुरूआत जबलपुर विधानसभा क्षेत्र गौतम मढ़िया क्षेत्र से रथ पर सवार होकर की। उससे पहले उन्होंने हनुमान मंदिर में पूजा भी की।

यह भी पढ़ेंः IND vs AUS 1st ODI: मोहाली में टीम इंडिया का कमाल, ऑस्ट्रेलिया को 276 रन पर समेटा, मोहम्मद शमी ने झटके 5 विकेट

आगे बोलते हुए सीएम ने कहा कि सवा साल कांग्रेस की सरकार मध्य प्रदेश में रही है और इस सवा साल के दौरान ही कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को तबाह कर दिया था। माताओं और बहनों की सारी की सारी  योजनाओं को बंद कर दिया था। मगर हमने 1.32 लाख करोड़ लाडली बहनो के खाते में पहले एक हजार ,फिर 1250 रुपए डालने का काम किया है। कांग्रेस को विकास से कोई वास्ता नहीं है, विकास से कोई लेना देना नहीं है। अगर प्रदेश में कोई विकाल का काम कर सकता है तो वो केवल बीजेपी ही कर सकती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें