हॉर्स ट्रेडिंग पर कमलनाथ के मंत्रियों की हुंकार, कहा 'शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा..बाकी पड़े सुस्त' | Kamal Nath's ministers shouted at horse trading, saying 'Shivraj Singh's blood is boiling more '

हॉर्स ट्रेडिंग पर कमलनाथ के मंत्रियों की हुंकार, कहा ‘शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा..बाकी पड़े सुस्त’

हॉर्स ट्रेडिंग पर कमलनाथ के मंत्रियों की हुंकार, कहा 'शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा..बाकी पड़े सुस्त'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 3, 2020/11:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा है। वहीं गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा सुस्त पड़ गए हैं। उन्होने कहा कि CM और मेरे संपर्क में भी कई BJP विधायक हैं, जरूरत पड़ने पर दिखा देंगे।

ये भी पढ़ें: महिला एवं बाल विकास विभाग में निकली नौकरी, वेतन 21,000, फ्री में जमा करें आवेदन

हॉर्स ट्रेडिंग पर गृह मंत्री बाला बच्चन का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा है कि हमारे पास हॉर्स ट्रेडिंग का पूरा इनपुट है, कोई कहीं नहीं जाएगा, सभी CM के संपर्क में हैं। हमारी नजर सभी विधायकों पर है, BJP मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है। उन्होने कहा कि सपा, बसपा, निर्दलीय विधायक CM के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें: गमछे से बना जैकेट पहनकर सीएम भूपेश बघेल ने पेश किया बजट, छत्तीसगढ़ …

इनके अलावा हॉर्स ट्रेडिंग पर मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने मुझे ऑफर के बारे में बताया है, विधायक के पास ऑडियो क्लिप है। उन्होने कहा कि हमें हमारे किसी विधायक से संपर्क बनाये रखने की जरूरत नहीं है, सब विधायक आज़ाद हैं।

ये भी पढ़ें: विवाहित बेटी भी होगी अनुकंपा नियुक्ति की हकदार: हाईकोर्ट

वहीं हॉर्स ट्रेडिंग मामले में मंत्री हर्ष यादव ने कहा है कि BSP MLA रामबाई हमारी जासूस है। जासूसी करने ही हमने BJP नेताओं के पास भेजा था। रामबाई बुन्देलखंड की शेरनी है, वो CM को भगवान मानती है। सरकार के साथ ही बसपा विधायक रामबाई रहेगी।