कमलनाथ की खरी-खरी - बीजेपी का बिल्ला लगाने वाले अफसरों का करेंगे हिसाब-किताब | Kamalnath PC :

कमलनाथ की खरी-खरी – बीजेपी का बिल्ला लगाने वाले अफसरों का करेंगे हिसाब-किताब

कमलनाथ की खरी-खरी - बीजेपी का बिल्ला लगाने वाले अफसरों का करेंगे हिसाब-किताब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 4, 2018/10:02 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि जिन अफसरों ने बीजेपी का बिल्ला लगा रखा है, उनका भी हम हिसाब-किताब करेंगे। उन्होंने वोटर लिस्ट के बाद ईवीएम पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि सॉफ्टवेयर के मदद से ईवीएम में बदलाव सम्भव है।

एक प्रेसवार्ता में कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में पिछले 14 दिन में 10 किसान की मौत हुई है और शिवराज महासंपर्क यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बांड तो शिवराजजी को भरना चाहिए। पीसीसी चीफ ने आरोप लगाया कि 6 जून के हमारे कार्यक्रम को असफल करने की कोशिश हो रही है जबकि राहुल ऐतिहासिक सभा करेंगे।

यह भी पढ़ें :किसान आंदोलन का चौथा दिन, मुफ्त सब्जियां बांट कर विरोध प्रदर्शन

 

वहीं उन्होंने फर्जी वोटर्स के मुद्दे पर एक्शन लेने के लिए चुनाव आयोग को धन्यवाद देने के साथ कहा कि यूपी के वोटर यहां वोटर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई अपनी चिट्ठी के बारे में उन्होंने कहा कि मेरी चिट्ठी में क्या गलत था। सुभाष यादव OBC के नेता है उसमें क्या गलत है।

बता दें कि हाल ही में कमलनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखकर स्व सुभाष यादव की बरसी पर आमंत्रित किया था। पत्र में यह उल्लेख किया गया था कि सुभाष यादव ओबीसी नेता थे। सोशल मीडिया में इस पत्र के वायरल होने के बाद भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला था।

वेब डेस्क, IBC24