मध्यप्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, 5 साल की मासूम के साथ पहले रेप फिर बुरी तरह किया घायल | Madhya Pradesh again shamed humanity, with 5 years of innocence, the first rap was badly injured

मध्यप्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, 5 साल की मासूम के साथ पहले रेप फिर बुरी तरह किया घायल

मध्यप्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, 5 साल की मासूम के साथ पहले रेप फिर बुरी तरह किया घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 25, 2019/8:16 am IST

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में इंसानियत को खत्म कर देने वाला मामला सामने आया है। 5 साल की मासूम बच्ची दुष्कर्म का शिकार हुई, दरिंदों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिए है, फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने अनिश्चितक काल के लिए बढ़ाया प्रवक्ताओं पर बैन, टीवी डिबेट शो में नहीं होंगे शामिल

बता दे कि नरसिंहपुर के स्टेशन गंज थाना क्षेत्र में दरिंदों से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: सदस्यता अभियान को लेकर दिल्ली में होने वाली बैठक निरस्त, बीजेपी नेता मदन 

डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, बच्ची को बेहतर इलाज दिया रहा है, वहीं आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है वहीं घटना के बाद से लोगों में जमकर आक्रोश है। स्थानीय लोगों की थामा में भीड़ जमा हो चुकी है। स्थानीय लोग पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s9gxBpawGjg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>