मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क्या उद्धव ठाकरे अपने पुत्र पर लगे ड्रग्स के आरोपों की जांच कराएंगे? | Minister Vishwas Sarang said, retaliatory action against Kangana

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क्या उद्धव ठाकरे अपने पुत्र पर लगे ड्रग्स के आरोपों की जांच कराएंगे?

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क्या उद्धव ठाकरे अपने पुत्र पर लगे ड्रग्स के आरोपों की जांच कराएंगे?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 8, 2020/11:19 am IST

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना रनौत की ड्रग कनेक्शन जांच को लेकर कहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे किसी अभिनेता के बयान पर ड्रग्स मामले में कंगना रनौत की जांच करवा रहे हैं, तो फिर उनके स्वयं के पुत्र आदित्य ठाकरे पर ड्रग्स को लेकर जो आरोप लगे हैं क्या उसकी भी जांच करवायेंगे?

ये भी पढें:पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- अब जनता क्या, बीजेपी के लोग ही पार्टी से हो रहे नाराज

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे सिर्फ अपनी सरकार और ड्रग माफिया को बचाने के लिए कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट: अब कोरोना जांच के लिए नहीं देने होंगे पैसे, मंत्रिम…

बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिक (बीएमसी) के अधिकारियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि नगर निकाय की मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं।