सब्जी व्यापारियों की समस्या हल करने पहुंचे विधायक, खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां | MLA arrives to solve the problem of vegetable traders, openly flaunts social distancing

सब्जी व्यापारियों की समस्या हल करने पहुंचे विधायक, खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

सब्जी व्यापारियों की समस्या हल करने पहुंचे विधायक, खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 8, 2020/4:27 pm IST

कोरिया। जिले के मनेन्द्रगढ़ में फुटकर सब्जी व्यापारियों को शहर में सब्जी बेचने के लिए परेशान होना पड़ रहा है । सब्जी व्यापारी प्रशासन द्वारा आये दिन जगह बदल दिये जाने और कार्यवाही किये जाने को लेकर परेशान हैं। ऐसे में सब्जी व्यापारी सोमवार को एक साथ नगरपालिका कार्यालय पहुँचे जहां उनसे नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी, सीएमओ हरदयाल रात्रे ने चर्चा की और समाधान करने की बात कही। इसके बाद सब्जी व्यापारियों की समस्या की जानकारी मिलने पर विधायक डाक्टर विनय जायसवाल भी नगरपालिका परिसर पहुँचे। विधायक के पहुँचते ही सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दी ।

ये भी पढ़ें: जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत डाॅ. रमन सिंह का दौरा, मोदी सरकार …

करीब दो घण्टे तक विनय जायसवाल नगरपालिका परिसर में मौजूद रहे और पूरे समय कही सोशल डिस्टेंसिंग नजर नही आई। धारा 144 लगे होने के बाद पुलिस की मौजूदगी में भीड़ जमा थी। हालांकि इस दौरान खुद विधायक लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर दूर होने की बात कहते रहे, पर सब एक जगह जमा खड़े रहे। विधायक विनय जायसवाल ने मौके पर नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल और सीएमओ हरदयाल रात्रे से चर्चा करने के बाद सब्जी मंडी में ही फुटकर सब्जी बाजार लगाने की बात कही और यहां की शेड की समस्या के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना नियंत्रण के लिए अधिकारियों के साथ …

विधायक के आने पर एक अलग तरह की राजनीति भी दिखाई दी । नगरपालिका कार्यालय में मौजूद उपाध्यक्ष विधायक के आने के बाद भी मिलने नहीं गए और अध्यक्ष एक घण्टे बाद पहुँची। वहीं विधायक के आने पर साथ नहीं दिखने वाले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी भी पूरे समय साथ में सक्रिय नजर आये इसको लेकर भी चर्चा होती रही । सब्जी व्यापारियों की समस्या थी कि वे आखिर जाए तो जाए कहा ।

ये भी पढ़ें: गृहमंत्री ने कहा प्रदेश में शराब नहीं बेचेगी सरकार, जारी किए जाएंगे…

विधायक और नगरपालिका अध्यक्ष ने जल्द इनकी समस्या दूर हो जाने की बात कहते हुए सब्जी मंडी में दुकान लगाने की बात कही है। वहीं भाजपा पार्षद दयाशंकर यादव ने विधायक विनय जायसवाल पर राजनीति करने का आरोप लगाया है । उनका कहना है कि जिस समस्या को सुलझाने विधायक आये थे वह पहले ही एसडीएम की उपस्तिथि में हुई बैठक में सुलझ गई थी। इसके लिए भीड़ लगाने की जरूरत नही थी, दो चार लोगों को बैठाकर बात की जा सकती थी।

 
Flowers