विधायक के चालक से हाथापाई, टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज | Mla's driver grapples, registers case against six toll plaza personnel

विधायक के चालक से हाथापाई, टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

विधायक के चालक से हाथापाई, टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 17, 2020/6:33 am IST

ठाणे,17 सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे में एक टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ कांग्रेस विधायक की गाड़ी को बिना टोल भुगतान के नहीं जाने देने और उनके चालक से हाथापाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कांग्रेस विधायक हीरामन खोसकर मुंबई से नासिक लौट रहे थे, तभी बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे ठाणे के टोल प्लाजा पर यह घटना हुई।

खोसकर नासिक की इगतपुरी सीट से विधायक हैं।

घटना के बाद, विधायक के चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद टोल बूथ के छह कर्मियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पडघा थाने के अधिकारी ने बताया कि अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

खोसकर ने आरोप लगाया कि जब कार टोल प्लाजा पहुंची तो बूथ के कुछ कर्मियों ने गाड़ी को रोका। इस पर चालक ने उन्हें बताया कि विधायक कार में हैं जिसपर विधानसभा का स्टीकर भी लगा है।

उन्होंने बताया कि बूथ कर्मियों ने उनका आईडी कार्ड मांगा। इससे पहले कि वह कार्ड दिखाते, कर्मियों ने चालक को अपशब्द कहना और पीटना शुरू कर दिया।

विधायक ने कहा कि वे गाड़ी को जाने देने के लिए टोल शुल्क अदा करने पर जोर दे रहे थे और कह रहे थे कि वे किसी विधायक और सांसद को नहीं पहचानते हैं।

कुछ देर की बहस के बाद, उनकी गाड़ी को जाने दिया गया, लेकिन खोसकर ने टोल प्लाजा के ऐसे ‘ अहंकारी’ कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

भाषा

नोमान दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)