कांग्रेस का आरोप- शिवराज सरकार में भी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम जैसा केस, भाजपा ने ये कहा | MP Politics :

कांग्रेस का आरोप- शिवराज सरकार में भी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम जैसा केस, भाजपा ने ये कहा

कांग्रेस का आरोप- शिवराज सरकार में भी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम जैसा केस, भाजपा ने ये कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 9, 2018/10:52 am IST

भोपाल। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड कैसा मामला होने का आरोप लगाया है। वहीं भाजपा ने इस पर कहा है कि कांग्रेस का काम सिर्फ आरोप लगाना ही है।

दरअसल प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार में भी मुजफ्फरपुर रेप जैसा केस हुआ है। उन्होंने कहा कि दो मूक-बधिर बच्चियों से रेप किया गया। दोनों बच्चियों ने धार में केस दर्ज करवाया, जिस पर आरोपी अश्विनी शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : शिवराज को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 युवक गिरफ्तार, एक रह चुका है पाकिस्तान की जेल में

ओझा ने कहा कि ये मामला अक्टूबर 2017 का है और जिस हॉस्टल में ये बच्चियां रहती थीं, उसे केंद्र सरकार से मदद मिलती थी। वहीं कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा के आरोपों पर महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाता एल्कर ने कहा कि कांग्रेस का काम केवल आरोप लगाना है। मध्यप्रदेश में ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के प्रति संवेदनशील है और सरकारी होस्टलों में पूरा ध्यान रखा जाता है।

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फपुर स्थित बालिका गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण का मामला सामने आया है। इसमें मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

वेब डेस्क, IBC24