कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते मुंबई में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे बीच | Mumbai to remain closed till April 30 as Covid-19 cases rise

कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते मुंबई में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे बीच

कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते मुंबई में 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे बीच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 6, 2021/2:45 pm IST

मुंबई, छह अप्रैल (भाषा) कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते 30 अप्रैल तक मुंबई में सभी बीच (समुद्र तट) आगंतुकों के लिए बंद रहेंगे। नगर निकाय ने मंगलवार को यह घोषणा की।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने इस बारे में आदेश जारी कर सभी निगम आयुक्तों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि सभी बीच इस महीने बंद रखे जाएं।

उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त से पुलिस अधिकारियों को इस आदेश का क्रियान्वयन कराने में नगर निकाय वार्ड सहायक आयुक्तों की मदद करने के लिए भी कहा।

महाराष्ट्र सरकार ने कोविड-19 के मामले बढ़ने के मद्देनजर रविवार को नयी पाबंदियों की घोषणा करते हुए कहा था कि सभी बीच, बगीचे और सार्वजनिक स्थल सप्ताह के शुरूआती पांच दिन रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक और शुक्रवार रात आठ बजे से लेकर सोमवार सुबह सात बजे तक बंद रहेंगे।

बीएमसी ने बताया कि मुंबई में सोमवार को संक्रमण के 9,857 नए मामले सामने आए और इसी के साथ शहर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,62,302 हो गई।

भाषा

सुभाष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)