Bollywood Drugs Case: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे को NCB ने किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद | suraj-godambe NCB arrests Bollywood makeup artist, cocaine recovered

Bollywood Drugs Case: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे को NCB ने किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद

Bollywood Drugs Case: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे को NCB ने किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:23 pm IST

मुंबई, 10 दिसंबर (भाषा) स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बृहस्पतिवार को बॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को मुंबई में गिरफ्तार किया और उसके पास से कोकीन बरामद की।

Read More News:  सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने व्यापारियों के कार्यक्रम में कहा- एक वोट देकर आप किसी को खरीद नहीं लेते हैं, समस्या आती है तो रोने के लिए पहुंच जाते हैं

एक अधिकारी ने बताया कि बॉलीवुड के एक तबके में मादक पदार्थ के इस्तेमाल से जुड़े मामलों की जांच कर रही एनसीबी ने छापे के बाद गोदांबे को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया कि गोदांबे एक चर्चित मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट है और वह कुछ प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुका है।

उन्होंने बताया कि गोदांबे को अदालत में पेश किया जाएगा।

Read More News: मशहूर कवि और लेखक मंगलेश डबराल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

एनसीबी ने मंगलवार से मुंबई में कई स्थानों पर छापेमारी के बाद मादक पदार्थ के तस्कर रीगल महाकाल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ से संबंधित मामले में जांच की जा रही है ।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने छापे के दौरान 2.5 करोड़ रुपये की चरस और 13.51 लाख रुपये नकदी जब्त की है।