#IBC24AgainstDrugs: आदतन अपराधी कोकीन के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की महिला मित्र को भी लिया हिरासत में | # IBC24AgainstDrugs: Habitual criminal arrested with cocaine Police also arrested the female friend of the accused

#IBC24AgainstDrugs: आदतन अपराधी कोकीन के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की महिला मित्र को भी लिया हिरासत में

#IBC24AgainstDrugs: आदतन अपराधी कोकीन के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की महिला मित्र को भी लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 9, 2020/4:17 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के तहत कोकीन मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली है। आदतन अपराधी को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है।आदतन अपराधी की महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया गया है। आज कुल 2 लोगों की गिफ्तारी हुई है। ड्रग रखने और सेवन के आरोपी में ये गिरफ्तारी हुईं है।

IBC24 ने शराब पीते आरोपियों की तस्वीरें दिखाई थीं। सीएसपी अंकिता शर्मा की टीम के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पढ़ें-  सीएम बघेल 11-12 दिसंबर को कोरिया और बलरामपुर-रामानु…

IBC24 ने ही आरोपी के अहम क्लू दिए थे, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।  

पढ़ें- अब चीन का पलटवार, अमेरिका सहित कई देशों के 105 ऐप क…

नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के बाद कोकीन मामले में लगातार कार्रवाई हो रही है। इससे पहले भी सात कोकीन पैडलर्स की गिरफ्तारी पुलिस ने की थी। UP के प्रयागराज और बिलासपुर से गिरफ्तारी की गई थी। आरोपियों से 93.5 ग्राम कोकीन बरामद किया गया था। इसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई गई थी। पकड़ाए गए 7 आरोपियों में GRP का एक आरक्षक भी शामिल था।

पढ़ें- किसान आंदोलन: घर से मीलों दूर हैं, लेकिन बुजुर्ग किसानों का लड़ाई जारी 

बात दें कि आईबीसी24 ने नशे के खिलाफ मुहिम चलाने के बाद रायपुर पुलिस का नशे के नेटवर्क पर प्रहार किया है। हरकत में आई पुलिस एक-एक कर आरोपी को दबोच कर बड़ा खुलासा कर रही है। पुलिस ने 7 आरोपियों के पास से करीब 15 लाख से ज्यादा कीमत की कोकिन बरामद की थी।

पढ़ें- सीएम बघेल ने शहादत दिवस पर शहीद वीर नारायण सिंह को किया नमन, बोले- ..

बता दें कि रायपुर से गिरफ्तार दो ड्रग पैडलर श्रेयांस झाबक और विकास बंछोर ने बताया कि वो ना सिर्फ होटल, नाइट क्लब और हुक्का बारों में बल्कि फार्म हाउस और खेतों में आयोजित होने वाली बर्थ-डे पार्टीज में भी धड़ल्ले से कोकिन सप्लाई करते थे।

पढ़ें- आर्थिक अनियमितताओं की शिकायतें अब की जा सकेंगी ऑनलाइन, सीएम बघेल ने

कोकिन की होम डिलेवरी करवाने के लिए ऑर्डर करने वाले नशाखोर ‘चाकलेट’ और ‘केक’ जैसे कोड वर्ड्स का इस्तेमाल किया करते थे। वहीं अब इस मामले में पुलिस तह तक जाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी किस तरह से नशे का कारोबार करते थे। फिलहाल सभी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

 
Flowers