'टूल किट' के मुद्दे पर प्रदेशभर में BJP देगी धरना, शिवरतन शर्मा ने कहा 'सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी करें FIR'   | On the issue of 'tool kit', the BJP will stage a sit-in across the state, Shivratan Sharma said, 'FIR on all leaders and workers too'

‘टूल किट’ के मुद्दे पर प्रदेशभर में BJP देगी धरना, शिवरतन शर्मा ने कहा ‘सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी करें FIR’  

'टूल किट' के मुद्दे पर प्रदेशभर में BJP देगी धरना, शिवरतन शर्मा ने कहा 'सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी करें FIR'  

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 20, 2021/10:17 am IST

रायपुर। टूल किट के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ BJP अब आंदोलन की तैयारी मे हैं, भाजपा कल यानि शु्क्रवार को प्रदेश भर में धरना देगी, BJP के सभी नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता धरने पर बैठेंगे। 

ये भी पढ़ें: कोंडागांव में मितानिन के साथ मारपीट: राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञ…

BJP के सभी नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने घरों के सामने बैठ कर धरना  देंगे, BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने PC में कहा है कि BJP के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी FIR करें, जरूरत पड़ी तो BJP हर तरह की लड़ाई लड़ेगी। 

ये भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति पर कलेक्टर्स से…

बता दें बीते दिन NSUI ने सिविल लाइन थाने में इस मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर एफआईआर दर्ज कराई है। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष, स्मृति ईरानी पर भी पुरानी बस्ती में शिकायत दर्ज कराई है, उन्होंने कांग्रेस के लेटर हेड का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ें: मंत्री कवासी लखमा का PM मोदी पर हमला, कोरोना फैलाने का ठहराया जिम्म…

सारे देश में इस वक्त एक कथित टूलकिट विवाद पर बहस छिड़ी हुई है। भाजपा का आरोप है कि कोविड के संकट काल में एक टूलकिट के जरिए कांग्रेस ने साजिश के तहत…केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री की छवि को खराब करने का काम किया है। एक टूलकिट के जरिए विदेशी मीडिया तक का सहारा लेकर सारी दुनिया में देश को बदनाम किया है। जिसके जवाब में कांग्रेस ने आरोपों को खारिज करते हुए, बीजेपी पर झूठ बोलकर देश को भ्रमित करने और मूल मुद्दे पर से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है।

 
Flowers