कोंडागांव में मितानिन के साथ मारपीट: राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अध्यक्ष किरणमयी नायक बोली- होगी कार्रवाई | Mittanin assaulted in Kondagaon: State Women's Commission took cognizance, Chairman Kiranmayi Nayak said- action will be taken

कोंडागांव में मितानिन के साथ मारपीट: राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अध्यक्ष किरणमयी नायक बोली- होगी कार्रवाई

कोंडागांव में मितानिन के साथ मारपीट: राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अध्यक्ष किरणमयी नायक बोली- होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 20, 2021/7:22 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना वैक्सीन नहीं लगाने को लेकर कोंडागांव में महिलाओं ने मितानिनों की जमकर पिटाई कर दी। मितानिनों के साथ हुई मारपीट के मामले को राज्य महिला आयोग ने संज्ञान में लिया है। मामले में अध्यक्ष किरणमयी नायक ने कार्रवाई की बात कही है।

Read More News: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर की खराबी पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, वैक्सीन की कमी पर जारी किया नोटिस

आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक ने ट्वीट कर बताया कि मितानिनों के साथ मारपीट मामले को महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। कार्रवाई के लिए अधिकारियों से बात करती हूं।

Read More News: रेमडेसिविर के कितने गुनहगार ? मध्यप्रदेश में और कितने मोखा ?

जानकारी के अनुसार कोंडागांव के अरंगुला में जब मितानिनों ने गांव वालों को टीका लगाने के लिए बुलाने गई तो महिलाओं ने वैक्सीन लगाने से इंकार कर दिया। समझाइश के बाद भड़की महिलाओं ने मितानिनों की पिटाई कर दी। वहीं टीका नहीं लगवाना कहकर भगा दिया।

Read More News: ‘टूलकिट’ पर बवाल, बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार