Opposition's no-confidence motion has been approved

विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को मिली मंजूरी, इस दिन होगी सदन में चर्चा, मंत्री चौबे ने कही ये बात

Chhattisgarh Legislative Assembly: अविश्वास प्रस्ताव पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इसपर चर्चा के प्रस्ताव को मंजूरी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 21, 2022/7:39 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Legislative Assembly: छत्तीसगढ़ विधानसभा ने सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा मंजूर कर लिया है। अविश्वास प्रस्ताव पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इसपर चर्चा के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।इसके लिए 27 जुलाई यानी मानसून सत्र के अंतिम दिन का समय तय किया गया है।

Read more: दुनिया घूमने के शौकीनों के लिए खास, जारी हुआ पासपोर्ट इंडेक्स की नई रैकिंग, जानिए कितना मजबूत है भारतीय पासपोर्ट

छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज दूसरा दिन था, जिसमें विपक्ष ने प्रदेश की सरकार पर कई सवाल उठाए और उनसे जवाब भी मांगें। ज्यादातर आज के सदन में चर्चा का विषय टीएस सिंहदेव के पंचायत पद से इस्तिफे को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए।

सदन में भोजनावकाश के बाद ध्यानाकर्षण के जरिए कई मुद्दे उठाए गए। बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने बयान में कहा कि अविश्वास प्रस्ताव स्वीकार कर लिया गया है। भाजपा इस प्रस्ताव में कई मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरेगी। इसी बीच संसदीय मंत्री रविंद्र चौबे ने भी बयान दिया है कि बीजेपी का अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हो जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers