संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने माता दरबार पहुंचकर हवन, आरती में लिया हिस्सा, भंडारे में भी हुए शामिल

Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay reached Mata Darbar, took part in Havan, Aarti, also participated in Bhandara

Edited By: , October 14, 2021 / 01:34 PM IST

रायपुर, छत्तीसगढ़ । रायपुर नवरात्रि के आठवें दिन महाअष्टमी के मौके पर संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने अपने विधानसभा के देवी दरबारों में जाकर मातारानी का आशीर्वाद लिया।

पढ़ें- देसी का दम, 1 रुपए में 1Km की रफ्तार देगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड, और कितनी है कीमत.. जानें क्यों है इतना खास

साथियों के साथ रायपुर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न वार्डों में पहुंचे विधायक महोदय ने देवी पंडालों में मातारानी को नारियल भेंटकर,आरती कर आशीर्वाद लिया।

पढ़ें- महंगाई का एक और झटका, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में फिर लगी ‘आग’, अब कितने बढ़े दाम.. देखिए

महाअष्टमी के पावन दिन विधायक महोदय हवन पूजन कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए जहां हवन पश्चात आरती कर माता रानी से विधानसभा के सुख समृद्धि की कामना की,हवन के बाद आयोजित आम भंडारे में विधायक महोदय ने क्षेत्रवासियों के साथ बैठकर भोजन प्रसादी भी ग्रहण किया।

पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से की मुलाकात, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना 

विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि नवरात्रि के पावन पर्व में महाअष्टमी के दिन का विशेष महत्व होता हैं जिसमें हवन-पूजन एवं भोग-भंडारे का आयोजन किया जाता हैं। मेरे विधानसभा के विभिन्न पंडालों में साथियों के साथ जाकर देवी माता का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला।

पढ़ें- एक इमारत में आग लगने से 14 लोगों की मौत, 51 झुलसे.. रेस्क्यू जारी

नवरात्रि के अंतिम दिनों में मातारानी का दर्शन कर क्षेत्रवासियों का जीवन सुखमय हो,आनन्दमय हो ऐसी कामना हम सभी ने देवी माता से की हैं।