स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से की मुलाकात, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना

Health Minister Mandaviya meets Manmohan Singh at AIIMS to take a health stand स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से मुलाकात कर सेहत का हाल जाना

Edited By: , October 14, 2021 / 01:39 PM IST

Minister Mandaviya meets Manmohan Singh : नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से बृहस्पतिवार को मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना।

पढ़ें- एक इमारत में आग लगने से 14 लोगों की मौत, 51 झुलसे.. रेस्क्यू जारी

बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत के चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “सिंह की स्थिति स्थिर है।”

पढ़ें- देश में 215 दिनों में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या सबसे कम, 18,987 नए केस

मांडविया ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से एम्स, नयी दिल्ली में मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। स्वास्थ्य मंत्री ने सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

पढ़ें- पूर्व विधायक पर रेप की कोशिश का आरोप, अंतरिम जमानत याचिका खारिज

डॉक्टर ने बताया कि 89 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं।

पढ़ें- कोरोना ब्लास्ट.. ‘OMG 2’ के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स निकले संक्रमित, फिल्म की शूटिंग में लगा 10 दिन का ब्रेक

सिंह को सोमवार को बुखार आ गया था और वह उससे उबर भी गए थे लेकिन उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी और केवल तरल चीजों का सेवन कर पा रहे थे।