पुलिस कर्मचारियों को भी मिलेगा ‘वीकली ऑफ’, विधानसभा के अगले सत्र में विधिवत प्रस्ताव लाकर पहनाया जायेगा अमली जामा

पुलिस कर्मचारियों को भी मिलेगा ‘वीकली ऑफ’, विधानसभा के अगले सत्र में विधिवत प्रस्ताव लाकर पहनाया जायेगा अमली जामा

: , March 28, 2021 / 03:50 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पुलिस विभाग के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है, अब जल्द ही पुलिस कर्मचारियों को भी ‘वीकली ऑफ’ की सुविधा मिलने लगेगी। इसे लेकर विधानसभा के अगले सत्र में ही शिवराज सरकार प्रस्ताव लाएगी। इस बात की जानकारी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर दी है। गृहमंत्री ने कहा है कि ‘कोरोना के संकट काल में पुलिस ने सेवा की मिसाल पेश की है।

ये भी पढ़ेंः KBC के जरिए अमिताभ बच्चन की सिफारिश हो गई मंजूर ! शासन ने किया आरक्षक पत्नी का ट्रांसफर, अब साथ र…

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिये आगामी सत्र में विधिवत प्रस्ताव लाया जाकर अमली जामा पहनाया जायेगा। साप्ताहिक अवकाश मिलने से पुलिसकर्मी अपने घर-परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकेंगे। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा सोमवार को आयोजित पुलिस अवार्ड समारोह को संबोधित करते हुए भी यह बात कही थी। 

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में जल्द बनाई जाएगी नई शराब नीति, अमानक शराब को खत्म करने छो…

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>गृह मंत्री <a href=”https://twitter.com/drnarottammisra?ref_src=twsrc%5Etfw”>@drnarottammisra</a> ने कहा कि प्रदेश में पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिये आगामी सत्र में विधिवत प्रस्ताव लाया जाकर अमली जामा पहनाया जायेगा। <br>RM: <a href=”https://t.co/8ajv9ET9if”>https://t.co/8ajv9ET9if</a><a href=”https://twitter.com/hashtag/JansamparkMP?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#JansamparkMP</a> <a href=”https://t.co/kqS1lsqSL8″>pic.twitter.com/kqS1lsqSL8</a></p>&mdash; Home Department, MP (@mohdept) <a href=”https://twitter.com/mohdept/status/1351207357737525279?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 18, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>