सुकमा में हुए मुठभेड़ में डेढ़ दर्जन नक्सलियों के मारे जाने की खबर, 9 शव बरामद, 8-8 लाख के इनामी 2 कमांडर भी ढेर | Police-Naxal Encounter in Sukma

सुकमा में हुए मुठभेड़ में डेढ़ दर्जन नक्सलियों के मारे जाने की खबर, 9 शव बरामद, 8-8 लाख के इनामी 2 कमांडर भी ढेर

सुकमा में हुए मुठभेड़ में डेढ़ दर्जन नक्सलियों के मारे जाने की खबर, 9 शव बरामद, 8-8 लाख के इनामी 2 कमांडर भी ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 26, 2018/12:24 pm IST

रायपुर। बस्तर के सुकमा में सोमवार सु्बह हुए मुठभेड़ में 9 नक्सली मारे गए हैं। मारे गए नक्सलियों के शब बरामद कर लिए गए हैं। इस दौरान दो डीआरजी के जवान भी शहीद हो गए हैं। एसटीएफ, डीआरजी और तेलंगाना की ग्रेहाउंड ने मिलकर 8 नक्सल प्रभावित जिलों में प्रहार 4 शुरू किया है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नक्सल डीजी डीएम अवस्थी ने बताया कि चिंतागुफा इलाके में डीआरजी के साथ हुई नक्सलियों की मुड़भेड़ में डेढ़ दर्जन नक्सलियों के मारे की खबर है। अभी 9 डेड बॉडी मिली हैं। वहीं डीआरजी के दो जवान के शहीद हुए हैं। उन्होंने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह पढ़ें : कांग्रेस को भारी ना पड़ जाए आखिरी ओवर की फुलटॉस 

उन्होंन बताया कि मारे गए नक्सलियों में दो दो बड़े कमांडर हैं। इस मुठभेड़ में तांती भीमा और राजे गगनपल्ली ढेर हुए हैं। इन दोनों पर दोनों पर 8-8 लाख रू का इनाम था। उन्होंने बताया कि इस दौरान एयरफोर्स का विशेष सहयोग रहा है। डीआरजी के शहीद जवानों के नाम डेरडी रामा और मांडवी जोगा है।  नक्सल डीजी ने बताया कि चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के बॉर्डर से लगे कवर्धा और राजनांदगांव जिलों में संयुक्त आपरेशन चल रहे हैं।