पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक ग्रामीण की हुई मौत, मुठभेड़ अब भी जारी | Police-Naxalite encounter, a young martyr, a rural death, still encounter

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक ग्रामीण की हुई मौत, मुठभेड़ अब भी जारी

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक ग्रामीण की हुई मौत, मुठभेड़ अब भी जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 28, 2019/6:07 am IST

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। मुठभेड़ के दौरान फायरिंग की चपेट में आकर एक ग्रामीण की भी मौत हो गई है। पुलिस और नक्सलियों के बीच अब भी मुठभेड़ जारी है। एसपी दिव्यांग पटेल ने की घटना की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- डॉक्टरों की मांगे जायज है , सीएम से करनी 

फिलहाल घटनास्थल पर बैक-अप पार्टी को रवाना किया गया है, और भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के केशकुतूल में लगातार मुठभेड़ जारी है। फिलहाल इलाके में अलर्ट जारी कर दिया है। बता दे कि घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया। जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें: जेल ब्रेक मामले में एक और कैदी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

इससे पहले बीजापुर से भोपाल पटनम मार्ग पर गागड़ा नाला के पास बम बरामद किया गया था। घटनास्थल पर भारी मात्रा में बीडीएस की पुलिस पहुंचकर तफ्तीश की, बम के मिलने के बाद से NH-63 को जाम कर दोनों तरफ से राहगीरों को रोक दिया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SrUdwRsRjk4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>