जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- डॉक्टरों की मांगे जायज है , सीएम से करनी चहिए मुलाकात | The Health Minister said on the strike of junior doctors - the demands of doctors are justified. Meet CM

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- डॉक्टरों की मांगे जायज है , सीएम से करनी चहिए मुलाकात

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- डॉक्टरों की मांगे जायज है , सीएम से करनी चहिए मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 28, 2019/5:07 am IST

रायपुर। रायपुर में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल जारी है। जूनियर डॉक्टरों की डीन और DME के साथ हुई बैठक में कोई सहमति नहीं बनी है। इधर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि, जूनियर डॉक्टरों की मांगे जायज है, काफी सालों से डॉक्टर अपनी मांगे कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जेल ब्रेक मामले में एक और कैदी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि जूनियर डॉक्टरों को मुख्यमंत्री से मुलाकात करनी चाहिए, और अपनी मांग रखनी चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वित्त विभाग में ही उनका मामला अटका है। इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टरों से अपील की है कि इमरजेंसी सेवाएं प्रभावित नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कांग्रेस मोर्चा की आज महत्वपूर्ण बैठक, निकाय चुनाव को लेकर तैयार की जाएगी रणनीति

बता दे कि जूनियर डॉक्टरों ने 2 दिन में ही 30 से ज्यादा ऑपरेशन टाल दिए गए। बताया जा रहा है, कि जूनियर डॉक्टरों ने सीएम से भी मिलने का समय मांगा था, लेकिन उन्हें समय नहीं मिला। अब जूडा ने आज से इमरजेंसी सेवा भी बंद करने का फैसला किया है। बुधवार से जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल की वजह से ओपीडी सेवा प्रभावित हो रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qNtJ3kF0kpg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>