जेल ब्रेक मामले में एक और कैदी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी | Another prisoner arrested in jail break case, 2 others will be released soon, arrests soon

जेल ब्रेक मामले में एक और कैदी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

जेल ब्रेक मामले में एक और कैदी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 28, 2019/3:48 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में रविवार को कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने का मामले में एक और कैदी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कैदी की नाम लेख राम बावरी बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी के साथ कुछ अन्य लोग भी थे, जो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कांग्रेस मोर्चा की आज महत्वपूर्ण बैठक, निकाय चुनाव को लेकर तैयार की जाएगी रणनीति

जेल से कैदियों के फरार होने का मामले में DG जेल सजंय चौधरी ने एक मुख्य प्रहरी बालमुकुंद और तीन प्रहरी बिजेंद्र, ईश्वर और पंक्ति को निलंबित कर दिया है। वहीं वहीं पू्र्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि नशे और बलात्कार के आरोपी जेल से फरार हो रहे हैं, शिवराज सिंह ने कहा कि वैसे भी प्रदेश में अपराधी नहीं पकड़े जा रहे है, और जो पकड़े गए थे वे अब भाग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: किसानों को प्रदेश सरकार की सौगात, खरीफ मौसम के लिए किए 35 हजार क्विंटल बीज का वितरण

बता दे कि कनावटी जेल से दुष्कर्म के आरोप में 10 साल की सजा काट रहे 4 कैदी फरार फरार हो गए थे, जिसमें दो कैदी गिरफ्तार कर लिए गए है। कयास लगाए जा रहे है कि फरार कैदी योजनाबद्ध तरीके से पूरी प्लानिंग बनाकर घटना को अंजाम दिया है।