रायपुर: निकाय मंत्री के कड़क तेवर, समीक्षा बैठक में मौजूद नहीं रहने पर तीन सब इंजीनियर सस्पेंड | Raipur: The body of the minister is tightened, three sub-engineers suspend after not being present i

रायपुर: निकाय मंत्री के कड़क तेवर, समीक्षा बैठक में मौजूद नहीं रहने पर तीन सब इंजीनियर सस्पेंड

रायपुर: निकाय मंत्री के कड़क तेवर, समीक्षा बैठक में मौजूद नहीं रहने पर तीन सब इंजीनियर सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 12, 2017/5:11 pm IST

 

रायपुर में चल रही नगरीय निकायों की समीक्षा बैठक में नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने कड़क तेवर दिखाते हुए तीन सब इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया…इतना नहीं इन्हें बैठक से बाहर भी कर दिया….। इनमें से सरायपाली और बस्तर के सब इंजीनियरों को खराब सड़क निर्माण की वजह से जबकि गरियाबंद के सब इंजीनियर को मुख्यालय में मौजूद नहीं रहने के कारण सस्पेंड किया गया है…।

दरअसल मंत्री अमर अग्रवाल सर्किट हाउस में नगरीय निकायों की समीक्षा बैठक ले रहे थे…इस दौरान महासमुंद जिले के सरायपाली और बस्तर में खराब रोड निर्माण को लेकर मंत्री अमर अग्रवाल बिफर पड़े…और उन्होंने सब इंजीनियर से जवाब-तलब किया…जिस पर दोनों सब इंजीनियर गोल-मोल जवाब देने लगे….जिससे मंत्री अमर अग्रवाल ने मीटिंग में ही दोनों को सस्पेंड करने का निर्देश दिया३साथ ही मंत्री ने दोनों की जांच ईओडब्ल्यू से कराने को भी कह दिया…।

हम आपकों बता दें कि बस्तर और सरायपाली में बनी सड़क की क्वालिटी का मोबाइल वैन से सैंपलिंग हुआ था…जिसमें सड़क के खराब क्वालिटी की बात उजागर हुई थी…। मंत्री ने मीटिंग में ये भी हिदायद दी कि जिन नगर पंचायत में निर्माण कार्यों का सैंपल दो बार से ज्यादा फेल होगा वहां के ब्डव् को भी अब सस्पेंड किया जाएगा…।