Topper was poisoned to death: मातम में बदला रिजल्ट डिक्लरेशन डे

मातम में बदला रिजल्ट डिक्लरेशन डे, मां की करतूत सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Topper was poisoned to death: मातम में बदला रिजल्ट डिक्लरेशन डे, मां की करतूत सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान, टॉप करना पड़ा भारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 6, 2022/10:27 am IST

Topper was poisoned to death: पुडुचेरी। हर माता पिता का सपना होता है कि उसका बच्चा अच्चे नंबरों से पास हो साथ ही अगर क्लास में टॉप करे तो और अच्छी बात है। लेकिन पुडुचेरी के कराईकल में एक छात्र को परीक्षा में टॉप करना भारी पड़ गया। यहां एक मां की जलन भावना ने एक मासूम बच्चे की जान ले ली। जिसके बाद मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ के दौरान जो सामने आया उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। कि कोई इस वजह से भी मासूम से बच्चे की जान ले सकता है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- लाडलियों के लिए कैबिनेट की बैठक में हो सकता है बड़ा फैसला, जानें आज किन अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

मातम में बदला रिजल्ट डिक्लरेशन डे

Topper was poisoned to death: दरअसल, कराईकल के एक स्कूल में रिजल्ट आने के बाद पूरे स्कूल में खुशी का माहौल था। सभी बच्चे अपने परिजनों के साथ परीक्षा का परिणाम लेने आए थे। लेकिन इन्ही सब के बीच एक ऐसी भी मां थी जिसके बच्चे ने टॉप तो किया था लेकिन फिर भी वह बहुत दुखी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका बच्चा पहले नहीं दूसरे नंबर पर आया था। जिसके बाद सेकंड टॉपर की मां ने क्लॉस के टॉपर बच्चे को जान से मारने की योजना बनाई। जिसमें वह सफल तो रही लेकिन एब पुलिस की गिरफ्त में है।

ये भी पढ़ें- Asia Cup India vs Srilanka 2022: आज हारे तो सब कुछ गया! सुधारनी होगी ये गलतियां, नेट रन रेट पर भी रहेंगी निगाहें

8वीं क्लास में किया था टॉप

Topper was poisoned to death: पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला को छात्र के अव्वल आने पर जलन होती थी। जिसके चलते उसने टॉपर को जहर देकर मार डाला। बच्चा कराईकल के प्राइवेट स्कूल की 8वीं क्लास में पढ़ता था। 13 साल के बच्चे का नाम बाला मणिकंदन था। जो अपने माता-पिता के साथ कराईकल की नेहरू कॉलोनी में रहता था। उसने हाल ही में अपनी क्लास में टॉप किया था। इससे परीक्षा में दूसरे नंबर पर रहे छात्र की मां विक्टोरिया दुखी थी। इसके चलते उसने बाला को मारने की योजना बनाई थी।

ये भी पढ़ें- दिग्गज भाजपा विधायक का निधन, कार में आया हार्ट अटैक, जा रहे थे कार्यक्रम में शामिल होने

स्कूल से आने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ी

Topper was poisoned to death: पुलिस ने बताया कि शनिवार को स्कूल से आने के बाद छात्र की तबीयत बिगड़ गई। उसे लगातार उल्टी होने लगी। जब उसकी मां ने उससे पूछा कि क्या उसने स्कूल में कुछ खाया, तो उसने बताया कि उसने जूस पिया था, जो चौकीदार ने उसे दिया था। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- एनिकट में बह गए शिक्षक समेत परिवार के 3 लोग, बचाने के लिए जिसने भी लगाई छलांग पानी से बाहर नहीं निकल पाया

CCTV से हुई महिला की पहचान

Topper was poisoned to death: बाला के माता-पिता ने चौकीदार से पूछा कि उसे जूस क्यों दिया था, तो उसने बताया कि एक महिला उसके पास आई और बोली कि यह जूस बाला को दे देना, यह उसके घर से आया है। CCTV फुटेज खंगालने पर महिला चौकीदार को जूस देती नजर आई। बाद में, उसकी पहचान बाला के क्लासमेट अरुल मैरी की मां विक्टोरिया के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें- माना हत्याकांड के 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश अब भी जारी

बाला से होती थी जलन

Topper was poisoned to death: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से भी पता चला कि ड्रिंक में जहर मिला हुआ था। इसके बाद पुलिस ने विक्टोरिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि बाला क्लास में टॉप करता था, जबकि उसका बेटा दूसरे नंबर पर आता था। इससे उसे जलन होती थी। इसके बाद पुलिस ने विक्टोरिया को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें