रेलवे स्टेशन के बाहर खाना खा रहे मां-बेटी को सफारी ने रौंदा, मासूम की मौत.. देखें वीडियो | Safari kills mother and daughter eating food outside railway station

रेलवे स्टेशन के बाहर खाना खा रहे मां-बेटी को सफारी ने रौंदा, मासूम की मौत.. देखें वीडियो

रेलवे स्टेशन के बाहर खाना खा रहे मां-बेटी को सफारी ने रौंदा, मासूम की मौत.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 7, 2019/3:34 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में 1 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। हादसे में बच्ची की मां भी जख्मी हो गई है। बताया जा रहा है कि स्टेशन पर महिला नागपुर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही थी।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hjo34Vldwnw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा- मतदाता सूची में बैगर नाम के नहीं कर पाएंगे मतदान

महिला स्टेशन के बाहर बने मंदिर के पास बैठकर अपनी बच्ची को खाना खिला रही थी। तभी एक कार अचानक बच्ची को रौंदते हुए निकल गई।  बच्ची को बचाने की कोशिश में मां भी जख्मी हो गई । ड्राइवर मदद का बहाना बनाकर जख्मी मां और मृतक बच्ची को लेकर अंबेडकर अस्पताल लाया और इन्हें बाहर पार्किंग के पास छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें- कार से 13 लाख 19 हजार जब्त, वाहन सवार नहीं पेश कर पाए वैधानिक दस्ता..

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम शिवकुमारी है जो कि महासमुंद कौआझर गांव की रहने वाली है ये नागपुर अपने पति से मिलने जाने के लिए ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन पहुंची थी। पुलिस ने CCTV के जरिए गाड़ी का नंबर ट्रेस कर लिया है और आरोपी ड्राइवर का पता लगा रही है।

 

 

 
Flowers