शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां पूरी, रमन होंगे मुख्य अतिथि, दिनभर होंगे रोचक कार्यक्रम

शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां पूरी, रमन होंगे मुख्य अतिथि, दिनभर होंगे रोचक कार्यक्रम

Edited By: , March 25, 2021 / 09:20 PM IST

रायपुर। 30 सितंबर को इंडोर स्टेडियम में होने जा रहे शिक्षक महासम्मेलन में प्रदेशभर के शिक्षक जुटेंगे। महासम्मेलन सुबह 11 बजे से प्रारंभ होगा। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के मुख्य आतिथ्य में होने वाल इस महासम्मेलन में दिनभर कई रोचक कार्यक्रम होंगे। इंटरनेशनल परफॉर्मर और मोटिवेशन गुरु बाबा सत्यनारायण मौर्य और उनकी टीम भी अपनी प्रस्तुति देगी।

एक प्रेस कांफ्रेंस में शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा के प्रदेश संचालक वीरेंद्र दुबे, केदार जैन ने कहा कि महासम्मेलन की तैयारियां पूरी हो चुकी है और ये महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि आंदोलन की बात कहने वाले शिक्षकों को पुनर्विचार करना चाहिए क्योंकि इस महासम्मेलन में पूरे प्रदेश के शिक्षकों का समागम होगा।

यह भी पढ़ें : घर से हथियारों का जखीरा बरामद, चुनाव में हथियारों की होनी थी सप्लाई

मोर्चा संचालकों ने अपील की है कि इस महासम्मेलन में प्रदेश के समस्त शिक्षक, समस्त संगथन uअर समस्त गणमान्यजन का स्वागत है। कार्यक्रम में संविलियन के लिए मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ शासन का आभार मानते हुए अभिनंदन किया जाएगा। साथ ही, समस्याओं और मांग की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए समाधान का आग्रह भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : नाबालिग से उसके रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, लोकलाज के डर से पीड़ित ने कुएं में कूदकर दी जान

उन्होंने कहा कि महासम्मेलन सकारात्मक वातावरण बनाने में सक्षम है। आंदोलन की बात कहने वालों से आग्रह है कि वे अपने निर्णय पर पुनर्विचार करें और महासम्मेलन में सम्मिलित हो। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपसंचालक चन्द्रशेखर तिवारी, टीसी जायसवाल, जितेंद्र शर्मा, पवन सिंह, अमित दुबे, विजय राव, भानु डहरिया उपस्थित थे।

.

.

वेब डेस्क, IBC24