कांग्रेस का मिशन 2023 : आज से छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे प्रदेश प्रभारी PL पुनिया, प्रभारी सचिव सप्तगिरी और चंदन भी आएंगे रायपुर |

कांग्रेस का मिशन 2023 : आज से छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे प्रदेश प्रभारी PL पुनिया, प्रभारी सचिव सप्तगिरी और चंदन भी आएंगे रायपुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 24, 2021/7:14 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया और प्रभारी सचिव चंदन यादव और सप्तगिरी शंकर उल्का आज शाम 4 बजे तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचेंगे।

Read More News: रामायण के शूर्पणखा कांड की तर्ज पर पत्नी के प्रेमी…

पीएल पुनिया इस दौरे में आधा दर्जन से ज्यादा बैठक लेंगे। पुनिया आज शाम 5 बजे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे। 25 जुलाई को राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों की बैठक लेने के बाद निगम, मंडल,आयोग में नवनियुक्त पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।

Read More News: पत्नी की मां बनने की इच्छा पूरी करने के 30 घंटे बाद पति की मौत, जानिए पूरा मामला

इसी तरह 26 जुलाई को राजीव भवन में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। पीएल पुनिया सभी प्रदेश और जिला पदाधिकारियों को राज्य सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के टिप्स देंगे। वही महंगाई और कृषि मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ रणनीति भी बनाई जाएगी। प्रदेश और जिला पदाधिकारियों की बैठक में पीएल पुनिया पिछली बैठक में दिए टास्क की भी समीक्षा करेंगे।

Read More News: मौत की बारिश! चट्टान खिसकने से 44 लोगों की मौत, 25 से अधिक लोग अभी भी दबे हैं मलबे में 

 
Flowers