फिल्म 'पद्मावत' को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आदेश सर्वोपरी: भूपेंद सिंह | Supreme Court stays notification by Madhya Pradesh, Haryana, Rajasthan and Gujarat, grants green sig

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आदेश सर्वोपरी: भूपेंद सिंह

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आदेश सर्वोपरी: भूपेंद सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 18, 2018/10:03 am IST

फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मध्यप्रदेश सरकार ने स्वागत किया है. प्रदेश सरकार में गृहमंत्री भूपेंद सिंह ने बयान दिया है कि प्रदेश में फिल्म ‘पद्मावत’ के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के हर आदेश का पालन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- भोपाल के 90% स्कूल बसों में स्पीड गवर्नर लगाने का दावा

 

 

ये भी पढ़ें- जबलपुर में स्कूल ऑटो और वैन चालकों की हड़ताल,प्रशासनिक कार्रवाई का विरोध

बहरहाल सुप्रीम कोर्ट का आदेश है तो पालन करना ही पड़ेगा लेकिन नेताओं के बयान कैसे करवट लेते हैं, बुधवार को भूपेंद्र सिंह ने फिल्म पद्मावत के घूमर गाने को लेकर बड़ा हैरान करने वाला बयान दिया था. भूपेद्र सिंह ने कहा है कि जो फिल्म ही बैन है उसका गाना बजाना भी गैरकानूनी है. दरअसल रतलाम जिले में एक स्कूल में घूमर गाना बजाए जाने पर सामने आई करणी सेना की गुंडागर्दी को लेकर भूपेंद्र सिंह का ये बयान सामने आया था. हालांकि भूपेंद्र सिंह ने ये भी कहा था कि गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

  

 

ये भी पढ़ें- त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में चुनाव तारीखों का ऐलान

 

आपको बतादें गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘पद्मावत’ को बैन करने वाले राज्यों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है साथ ही फिल्म पर लगाए गए राज्यों के प्रतिबंध पर स्टे लगा दिया है. फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज को लेकर राजपूत करणी सेना के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात के बाद हरियाणा ने अपने राज्य में फिल्म के प्रदर्शन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया दिया था. 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24