विधायक रामबाई के आरोपी पति गोविंद सिंह की जमानत अर्जी खारिज, 8 अप्रैल को फिर कोर्ट में पेशी | The bail application of the MLA's accused husband Govind Singh rejected, the court appeared again on April 8

विधायक रामबाई के आरोपी पति गोविंद सिंह की जमानत अर्जी खारिज, 8 अप्रैल को फिर कोर्ट में पेशी

विधायक रामबाई के आरोपी पति गोविंद सिंह की जमानत अर्जी खारिज, 8 अप्रैल को फिर कोर्ट में पेशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 30, 2021/3:46 pm IST

हटा। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपित पथरिया विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज फिर हटा थाना पुलिस ने आरोपित को दोपहर करीब 3.45 बजे न्यायालय में पेश किया। जहां तीन घण्टे से अधिक चली सुनवाई के बाद न्यायालय द्वारा आरोपित गोविंद सिंह की जमानत अर्जी खारिज करते हुए जेल वारंट जारी किया गया है साथ ही आगामी 8 अप्रैल को आरोपित गोविंद सिंह को adj कोर्ट हटा में पेश करने के भी आदेश जारी किये गए हैं।

ये भी पढ़ें: तीन IAS अधिकारियों को नई जिम्मेदारी, स्वास्थ्य विभाग की सचिव बनी शहला निगार, रीना कंगाले को अतिरि…

लोक अभियोजन अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज करीब 3 घण्टे चली सुनवाई के बीच न्यायालय द्वारा हटा थाना पुलिस से गोविंद सिंह से रिमाण्ड अवधि में पूछताछ की भी जानकारी ली गई। बता दें कि इससे पूर्व एसटीएफ के साथ हटा थाना पुलिस ने रविवार 28 मार्च को गोविंद सिंह को हटा न्यायालय में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने गिनाए कोरोना फैलने के कारण, राज्य सर…

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार के बाद सरकार ने बहुचर्चित देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपित विधायक पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी का जिम्मा stf को सौपा था, ग्वालियर और जबलपुर stf की संयुक्त टीम ने 27 मार्च को गोविंद सिंह को भिंड से गिरफ्तार किया था हालांकि गोविंद सिंह द्वारा एक वीडियो जारी करके स्वयं सरेंडर करने की बात भी कही थी।