डीजीपी ने लड़कियों के लिए कह दी ये बड़ी बात...सोशल मीडिया में हो रही जमकर आलोचना | The DGP told about girls this big thing ... fierce criticism of social media

डीजीपी ने लड़कियों के लिए कह दी ये बड़ी बात…सोशल मीडिया में हो रही जमकर आलोचना

डीजीपी ने लड़कियों के लिए कह दी ये बड़ी बात...सोशल मीडिया में हो रही जमकर आलोचना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 7, 2019/6:28 am IST

भोपाल। पिछले दिनों सड़क दुर्घटनाओं के लिए युवाओं को दोषी ठहराने वाले मध्य प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह का फिर से एक विवादित बयान सामने आया है। अब उन्होंने अपहरण की घटनाओं के लिए लड़कियों की आजादी को जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें –भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय ने बढ़ाया राज्य सरकार का हनीमून पीरियड..पढ़िए

महिला संबंधी अपराधों पर जागरूकता के एक कार्यक्रम में डीजीपी ने कहा कि आजकल लड़कियां स्वतंत्र ज्यादा हो रही हैं। इसके साथ ही ऐसे मामले भी अधिक हुए हैं, जिसमें वह घर से चली जाती हैं और रिपोर्ट होती है किडनैपिंग की। उधर, डीजीपी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं।

ये भी पढ़ें –सांप ने तीन को डसा, बुजुर्ग महिला और बच्चे की मौत, एक की हालत गंभीर.. देखिए

डीजीपी ने बयान में कहा, एक नया ट्रेंड आईपीसी 363 के रूप में देखने को मिल रहा है। स्कूल और कॉलेजों में वे जा रही हैं। वहां उनका दूसरों लड़कों के साथ सामना हो रहा है, इंटरेक्शन हो रहा है, यह भी एक सच्चाई है। सोशल मीडिया में इसे लेकर सिंह के खिलाफ काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं। लोगों ने उनके इस बयान की निंदा की है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/dgQHH2p01co” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>