व्यक्ति को महिला से उसके संबंध को लेकर प्रताड़ित किया गया, पहाड़ी से धकेला गया | The man was tortured over his relationship with the woman, pushed off the hill

व्यक्ति को महिला से उसके संबंध को लेकर प्रताड़ित किया गया, पहाड़ी से धकेला गया

व्यक्ति को महिला से उसके संबंध को लेकर प्रताड़ित किया गया, पहाड़ी से धकेला गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 26, 2021/12:05 pm IST

ठाणे, 26 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा में 18 वर्षीय व्यक्ति पर व्यक्तियों के समूह ने तब कथित तौर पर हमला किया एवं उसे प्रताड़ित किया जब उसने एक युवती के साथ रिश्ते को तोड़ने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार व्यक्तियों के इस समूह ने उस युवक को सिगरेट के बट से कथित तौर पर दागा।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के प्रावधानों के तहत अपहरण और प्रताड़ना के आरोप में 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मुंब्रा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ओवैस अब्दुल रहीम खान के मुताबिक आरोपियों द्वारा उसके निजी अंगों पर लात मारी गई, एक तलवार और डंडे से हमला किया गया और 23 जनवरी को ने एक पहाड़ी से नीचे धकेला गया।

अधिकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति किसी तरह से इसमें बच गया और उसने अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया।

अधिकारी ने कहा कि मामले में युवती का पिता मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि महिला के पिता ने ओवैस को कई बार अपनी बेटी के साथ संबंध जारी रखने के खिलाफ कई बार चेतावनी दी गई थी, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक अस्पताल में भर्ती है।

भाषा अमित माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)