नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया सामने, कार्यालय समय में भी रहते हैं धुत्त | The viral video of the addictive Patwari

नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया सामने, कार्यालय समय में भी रहते हैं धुत्त

नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया सामने, कार्यालय समय में भी रहते हैं धुत्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 14, 2019/2:57 am IST

राजिम। नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो सामने आया है। नशे में धुत्त हल्का पटवारी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पटवारी साहब कार्यालयीन समय में भी नशे में धुत्त रहते हैं।

read more : रामलाल की घर वापसी, मिली नई जिम्मेदारी, वी.सतीश बन सकते हैं राष्‍ट्रीय संगठन महासचिव भाजपा

मामला अभनपुर विकासखण्ड के ग्राम आलेखूंटा और उमरपोटी के हल्का पटवारी का है। हल्का पटवारी का नाम संतोष कुमार साहू है जो कार्यालय समय में भी नशे में डूबे रहता है। लोगों ने इस वीडियो को एसडीएम अभनपुर को भेज कर कार्रवाई की मांग की​ है।

read more : वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल आज, ​इंग्लैंड जीते या न्यूजीलैंड पहली बार बनेगा यह रिकार्ड…देखिए

अब सवाल यह है कि लोगों की जमीनों का लेखा जोखा करने वाले ऐसे अधिकारी भी यदि कार्य के दौरान नश में डूबे रहेगें तो क्या कार्य करेगें और यदि करेगें तो फिर उस कार्य का स्तर क्या होगा। जाहिर है ऐसे लोग सिर्फ जनता और शासन का समय और धन की बर्बादी के सिवा कोई लाभ या सहायता नही पहुंचा सकते। क्या ऐसे लेागों के खिलाफ तुरंत एक्शन होना चाहिए?

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/iD0PiYxLza8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>