पटवारी तीन साल से कर रहा था युवती का शारीरिक शोषण, शादी की बात कही तो दे दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार | The woman was physically abused for three years, accused Patwari arrested

पटवारी तीन साल से कर रहा था युवती का शारीरिक शोषण, शादी की बात कही तो दे दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

पटवारी तीन साल से कर रहा था युवती का शारीरिक शोषण, शादी की बात कही तो दे दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 31, 2021/12:02 pm IST

महासमुंद। युवती को शादी का झांसा देकर 3 साल से दैहिक शोषण करने वाले पटवारी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दरअसल कोतवाली थाने मे बीटीआई रोड निवासी एक पीड़िता ने बसना के राजस्व विभाग में पदस्थ पटवारी पंकज तारक निवासी महासमुन्द पर पिछले 3 साल से शादी का प्रलोभन दे कर अनाचार करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है । आरोपी युवती को महासमुन्द, बसना, रायपुर सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर लगातार शारीरिक शोषण करता आ रहा था ।

ये भी पढ़ें: 1 अप्रैल से राज्यस्तरीय किसान कॉल सेंटर की होगी शुरुआत, पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- समस्याएं होंगी दर…

पीड़िता के अनुसार जब वह पंकज तारक से शादी करने की बात करती तो वह शादी का प्रलोभन देकर घुमाता रहा लेकिन शादी नहीं की। पीड़िता को जब पटवारी के व्यवहार पर संदेह होने लगा तब युवती ने फिर से शादी करने के लिए कहा। तब आरोपी पटवारी ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। साथ ही युवती को जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत पर शैल्बी अस्पताल में हंगामा, 4 लाख वस…

इसके बाद पीड़िता सिटी कोतवाली पहुंच कर आरोपी पंकज तारक के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी पटवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:  प्रदेश के पुलिसकर्मियों को गृहमंत्री का तोहफा, प्रमोशन की फाइल पर क…