लॉकडाउन में संचालित हो रहा था ये स्कूल, छात्रों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाली बड़ी लापरवाही उजागर | This school was being operated in lockdown, exposed the great negligence that is playing with the health of the students.

लॉकडाउन में संचालित हो रहा था ये स्कूल, छात्रों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाली बड़ी लापरवाही उजागर

लॉकडाउन में संचालित हो रहा था ये स्कूल, छात्रों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाली बड़ी लापरवाही उजागर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 10, 2021/6:19 am IST

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण के कारण राज्य में स्कूल खोलने पर प्रतिबंध लगाया गया है, ऐसे में भी शासन के आदेशों की अनदेखी करने का एक बड़ा मामला सामने आया है, ग्वालियर में मिस हिल हायर सेकंडरी स्कूल की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। यहां लॉकडाउन के दिन भी स्कूल संचालित हो रहा था।

ये भी पढ़ें: देश में एक दिन मिले 1,45,384 नए पॉजिटिव केस, 794 की गई जान.. 9,80,75,160 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

ग्वालियर में मिस हिल हायर सेकंडरी स्कूल में करीब 24 बच्चों को प्रेक्टिकल के लिए बुलाया गया था, जब इस बात की खबर मीडिया को लगी तो मीडिया के पहुंचते ही बच्चों को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया। बता दें कि यह स्कूल ‘लक्ष्मी बाई कॉलोनी’ में स्थित है।

ये भी पढ़ें: संसदीय कार्य राज्‍य मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित…

बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए बीते दिनों शासन ने स्कूल बंद करने का आदेश दिया था, कोरोना संक्रमण ने बीते एक साल से स्कूल संचालन की सारी व्यवस्था तहस नहस कर दी है। ऐसे में शासन प्रशासन बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए स्कूल बंद करने का निर्णय लिया गया है, ऐसे में कुछ स्कूल बच्चों की ​जान के साथ खिलवाड़ करने नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में आज सरकारी अस्पताल और डिस्पेंसरी में नह…