शराब माफिया पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल, पकड़े गए लोगों को भी छुड़ाया | Three policemen injured in attack on police team that went to give a boost to liquor mafia

शराब माफिया पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल, पकड़े गए लोगों को भी छुड़ाया

शराब माफिया पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल, पकड़े गए लोगों को भी छुड़ाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 18, 2021/2:50 pm IST

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश), 18 मई (भाषा) जिले के अक्राबाद क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार में लिप्त गिरोह के सदस्यों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया और पकड़े गए लोगों को छुड़ा लिया। घटना में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

read more:  सीएम सर शादी पर रोक लगा दीजिए, रुक जाए गर्लफ्रेंड की शादी, युवक के ट्वीट पर य…

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने मंगलवार को बताया कि पुलिस का एक दल शराब का अवैध कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए सोमवार शाम अक्राबाद थाना क्षेत्र के अधाउन गांव गया था तभी ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया और पकड़े गए कुछ लोगों को जबरन छुड़ा लिया।

read more: गहलोत-पायलट के बीच फिर बढ़ी तकरार? सचिन पायलट गुट के विधायक ने दिया…

उन्होंने बताया कि घटना में पनैथी चौकी प्रभारी सिद्धार्थ कुमार तथा दो अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

पटेल ने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और वायरल वीडियो की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

read more: कोरोना मृतकों के परिजनों को दिया जाएगा 50 हजार रुपए, सीएम केजरीवाल …