UP Assembly Monsoon Session: विधानसभा में इस मुद्दों पर होगा हंगामा

विधानसभा मानसून सत्र में इस मुद्दों पर होगा हंगामा, पार्टी प्रमुख पैदल मार्च निकाल पहुंचेंगे विधानसभा

UP Assembly Monsoon Session: विधानसभा मानसून सत्र में इस मुद्दों पर होगा हंगामा, पार्टी प्रमुख पैदल मार्च निकाल पहुंचेंगे विधानसभा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 19, 2022/9:37 am IST

UP Assembly Monsoon Session: लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज 19 सितंबर को विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है। लेकिन यह ऐसा समय है, जब विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए मुद्दों की बहुत लंबी लिस्ट है। फिर चाहे वो लखीमपुर खीरी में बढ़ते आपराध का मामला हो या बाढ़ से किसानों की फलत नष्ट होने की बात हो। तो वहीं विधानसभा सत्र से पहले राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं दूसरी ओर योगी सरकार सत्र में कई प्रस्तावों को सदन की मंजूरी दिलाने की तैयारी में है। तो वहीं विपक्ष ने भी सरकार को घेरने की सारी तैयारियां कर ली है।

ये भी पढ़ें- 30 से अधिक IAS अफसरों का तबादला आदेश जारी, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर

अखिलेश यादव पैदल मार्च निकाल पहुंचेंगे विस

UP Assembly Monsoon Session: सरकार को घेरने की तैयारी में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज पार्टी के विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधानमंडल सत्र में हिस्सा लेंगे। वहीं सपा के विरोध पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कहना है कि, समाजवादी पार्टी का अब यूपी से कोई लेना-देना नहीं है, जनता ने उन्हें 4 चुनावों में नकार दिया है। उन्होंने गुंडों का मनोरंजन किया है, उनके मार्च से उनका यहां कोई फायदा नहीं होगा। मानसून सत्र के आगाज से पहले विधानसभा के बाहर सभी गेटों पर भी अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इसके अलावा चेकिंग भी बढ़ा दी गई है। वहीं दूसरी और रविवार को सीएम योगी ने सभी सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सदन में सरकार उनका भरपूर सहयोग करेगी।

ये भी पढ़ें- सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने लावारिस कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

स्वास्थ्य शिविर का होगा शुभारंभ

UP Assembly Monsoon Session: राज्य विधान मंडल का मानसून सत्र सोमवार यानी आज से शुरू होगा, जोकि 23 सितंबर तक चलेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ मानसून सत्र के पहले दिन विधानसभा में सुबह 10:30 बजे तीन दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करेंगे। ये शिविर सुबह 9 से शाम 5 बजे तक चलेगा। डॉक्टर्स की टीम विधायकों और एमएलसी की जांच करेगी। ये शिविर विधानसभा के कक्ष संख्या 48 में शिविर लगाया जाएगा। उत्तर प्रदेश में आज से शुरू हो रही विधानसभा का मॉनसून सत्र में काफी हंगामा होने की आशंका है। वहीं दूसरी ओर योगी सरकार सत्र में कई प्रस्तावों को सदन की मंजूरी दिलाने की तैयारी में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers