Together with the boyfriend, the husband was put to death,

बाॅयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट: पत्नी ने लापता होने की दर्ज कराई रिपोर्ट, मोबाईल के जरिये खुला राज

Edited By: , July 4, 2022 / 01:45 PM IST

husband murder : दमोह- दमोह की पथरिया तहसील अंतर्गत मिर्जापुर गांव में एक महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही सुहाग को मौत के घाट उतार दिया। दोनों का पिछले चार साल से अफेयर था। पहले तो खुद पत्नी ने पति की हत्या की और फिर रोते हुये थाने पहुंची जहां उसने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुये जब मोबाईल की काॅल डिटेल खंगाली तो मामले का खुलासा होते हुये पता चला कि पूरी घटना में आरोपी पत्नी के पति का करीबी दोस्त भी शामिल था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

READ ALSO: गहरी खाई ​में गिरी यात्री बस, अब तक 16 लोगों की मौत, बस में सवार थे 45 लोग 

घटना की जानकारी

यह पूरी घटना 28 जून की है। दमोह जिले के मिर्जापुर गांव में रहने वाली सावित्री पटेल 36 वर्ष थाने पहुंची। उसने पुलिस से कहा, पति बल्लू पटेल 37 वर्ष रात से घर नहीं आया है। युवती के बयान पर पुलिस ने लापता का प्रकरण दर्ज कर लिया और मामले की जांच करने लगी। जांच करते समय पुलिस को दोपहर के समय खेत में बल्लू का शव मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

READ ALSO:फ्लोर टेस्ट के पहले ही शिंदे गुट का दावा, बताया इतने वोटों से साबित करेंगे बहुमत 

इस प्रकार हुआ खुलासा

प्रकरण दर्ज होने के बाद दमोह पुलिस ने जब आरोपी पत्नी से पूछताछ की तब पुलिस को पत्नी पर शक हुआ क्योकि वह बार बार खुद के बचाव के चलते अपने बयानों को बदलती जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने पूरे काॅल डिटेल निकलवाए जिसके बाद पता चला कि आरोपी पत्नी सावित्री उम्र 36 वर्ष कोई युवक जिसका नाम हल्ले रैकवार है वह लगातार बात कर रही थी। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन भी काॅल पर बात हुई। पता चला कि वह बल्लू पटेल का ही जिगरी दोस्त है। पुलिस ने दोनों के अलग-अलग बयान लिए। सख्ती करने पर हल्ले ने वारदात कबूल कर ली।

READ ALSO:राशिफल : इन तीन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे भगवान भोलेनाथ, आज चमक जाएगी इनकी किस्मत… 

पति के करीबी दोस्त के साथ चार साल से था अफेयर

आरोपी सावित्री के तीन बच्चे है और पति पेशे से किसान था। बल्लू प्रतिदिन शराब पीकर घर आता और बच्चों के साथ अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। रोज रोज की प्रताडना के चलते वह परेशान हो चुकी थी। बल्लू का एक जिगरी दोस्त हल्ले था जिसका प्रतिदिन उसके घर आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान मृृतक की पत्नी को दोस्त हल्ले से प्रेम हो गया। करीब चार से दोनों बीच संबंध थे। और इसका पता धीरे धीरे पति को भी चलने लगा।

पति को मौत के घाट उतारने का बनाया प्लान

READ ALSO:दर्दनाक सड़क हादसा : कैंटर ने 4 लोगों को रौंदा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल

पत्नी सावित्री पति के दोस्त हल्ले के साथ दूसरी शादी करना चाहती थी। इसके बाद दोनों ने बल्लू को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। 28 जून को बल्लू का गांव के किसी व्यक्ति से विवाद हो गया था। वह रिश्तेदार की शादी में गया था। पत्नी ने प्रेमी को ये जानकारी दी। इसके बाद हल्ले ने देर रात बल्लू को फोन कर खेत पर बुलाया। यहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद बल्लू सो गया। हल्ले ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। एसडीओपी आरपी रावत ने बताया कि मामले में सावित्री और हल्ले को आरोपी बनाया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

 

#HarGharTiranga