BSP के दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी, सुप्रीमो मायावती पर लगाए आरोप | Two Leader of Bhopal Left BSP and blame on mayawati

BSP के दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी, सुप्रीमो मायावती पर लगाए आरोप

BSP के दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी, सुप्रीमो मायावती पर लगाए आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 9, 2019/10:34 am IST

भोपाल: लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले ही सियासी गलियारों में उथल-पुथल मची हुई है। जहां एक ओर राजनेता जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर कार्यकर्ताओं और नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरु हो गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के दो नेताओं ने शुक्रवार को सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि ये दोनों नेता कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। बता दें इस्तीफा देने वाले दोनों ही नेता पूर्व में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं।

Read More: आरएसएस ने कहा- जो एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे उनकी देशभक्ति पर संदेह, बैठक में पारित हुआ यह प्रस्ताव

पूर्व विधायक सत्यप्रकाश सखवार और प्रदीप अहिरवार ने बसपा सु​प्रीमो मायावती पर आरोप लगाया है कि पार्टी ने टिकट वितरण को लेकर गड़बड़ी की गई है। उन्होंने यह भी कहा है कि पार्टी के लोग अब तानाशाही पर उतर आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं सहित कई कार्यकर्ता जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

Read More: राज्य पु्लिस सेवा के 3 अधिकारियों के तबादले, सरकार ने जारी किए आदेश 

पूरे देश में चल रहा दल-बदल का दौर
पूरे देश में इन दिनों पार्टी छोड़ने का दौर चल रहा है। शु्क्रवार को गुजरात में दो विधायकों ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था, साथ ही आधा दर्जन विधायकों ने भी पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं।