उमाभारती ने की शिवराज सिंह की तारीफ, बोली मुझसे अच्छी सरकार चला रहे शिवराज, कांग्रेस ने अपनी सरकार खुद​ गिराई | Umabharati praised Shivraj Singh, said Shivraj, who is running a good government with me

उमाभारती ने की शिवराज सिंह की तारीफ, बोली मुझसे अच्छी सरकार चला रहे शिवराज, कांग्रेस ने अपनी सरकार खुद​ गिराई

उमाभारती ने की शिवराज सिंह की तारीफ, बोली मुझसे अच्छी सरकार चला रहे शिवराज, कांग्रेस ने अपनी सरकार खुद​ गिराई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 14, 2020/1:38 pm IST

भिंड। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और मेरा स्वभाव एक जैसा है, पूर्व सीएम ने कहा से कि हम मुख्यमंत्री रहते हुए भी गांव में मांग कर रोटी खा लेते थे। इसके साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई, हमारी कभी सरकार गिराने की मंशा नहीं रही।

ये भी पढ़ें:सीएम ने कहा, पत्रकार बीमा की बढ़ी हुई प्रीमियम राशि का सरकार करेगी भुगतान, 25 सितंबर तक बढ़ाई गई …

भिंड में एक सभा को संबोधित करते हुए साध्वी उमा भारती ने कहा कि मैंने तिरंगे की शान के लिए मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था, लेकिन शिवराज सिंह मुझसे अच्छी सरकार चला रहे हैं। उमा भारती ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जीवन शैली एक तपस्वी की तरह है। उनके स्वभाव में धैर्य एवं सहनशीलता है, जो कि मुझमें बिल्कुल नहीं है, मुझे लगता था कि मैं पहली बार चुनाव जीत गई लेकिन शायद दोबारा ना जीत सकूं।

ये भी पढ़ें: ऑक्सीजन की कमी को लेकर कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- आपदा को…

शिवराज जी ने मुझे कहा था “दीदी तिकड़म के दम पर सरकार नहीं बनाऊंगा।” हमने कभी भी कहीं भी कांग्रेस की सरकार नहीं गिराई, कांग्रेस के लोगों ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई। सरकार 2 ही कारणों से गिरनी चाहिए या तो जनता उसके खिलाफ हो जाए या उसके विधायक ही खिलाफ हो जाएं ।सभा में सीएम शिवराज समेत ​सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: विधानसभा में एंट्री से पहले सभी विधायकों को देना होगा कोरोना रिपोर्…