Vigilance Awareness Week, NTPC West Zone-2 is being organized

सतर्कता जागरुकता सप्ताह, NTPC पश्चिमी क्षेत्र-2 कर रहा आयोजन, भ्रष्टाचार मुक्त कार्यप्रणाली का संदेश

Vigilance Awareness Week, NTPC West Zone-2 is being organized

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 28, 2021/2:37 am IST

Vigilance Awareness Week 2021 : रायपुर, छत्तीसगढ़। नवा रायपुर स्थित NTPC पश्चिमी क्षेत्र-2 मुख्यालय की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। 26 अक्टूबर से 1 नवंबर तक चलने वाले जागरुकता सप्ताह में अलग-अलग कार्यक्रम किया जा रहा है, जिसके जरिए भ्रष्टाचार मुक्त कार्यप्रणाली का संदेश दिया जा रहा है।

पढ़ें- इंतजार खत्म.. अब 1 नवंबर से खुलेंगे यहां सभी स्कूल, नहीं भेजने वालों के लिए भी बनाए गए हैं ये नियम.. जानिए 

देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है, लिहाजा इस बार सतर्कता जागरुकता सप्ताह की थीम सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता रख कर कार्यक्रम किए जा रहे हैं. कार्यक्रम के तहत 26 अक्टूबर को पश्चिमी क्षेत्र मुख्यालय के समस्त कर्मचारियों ने सत्य निष्ठा की प्रतिज्ञा ली।

पढ़ें- हेमंत सोरेन का रायपुर एयरपोर्ट में मंत्री अमरजीत भगत और लखमा ने की अगवानी, राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में होंगे शामिल 

27 अक्टूबर को NTPC के सभी सहयोगी संस्थानों के प्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल मीटिंग रखी गई..इसके अलावा NTPC में कार्यरत सभी कर्मचारी, गृहिणी और उनके बच्चों के लिए भाषण, क्विज और निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है।

पढ़ें- देश में 243 दिनों में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या सबसे कम, 16,156 नए केस

इसी कड़ी में ट्रिपल आईटी और साइंस कॉलेज के छात्रों के लिए भी 31 अक्टूबर को निबंध प्रतियोगिता रखी गई है।

पढ़ें- मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, नया वेरिएंट AY 4.2 मिलने के बाद इस राज्य में तीसरी लहर का बढ़ा खतरा 

बता दें कि नवा रायपुर स्थित NTPC मुख्यालय के अधीन छत्तीसगढ़ के कोरबा, सीपत और लारा और मध्यप्रदेश की खरगौन और गाडरवारा यूनिट आती है।

 

 

 

 

 
Flowers