भाजपा कोर ग्रुप की बैठक,अमित शाह के प्रवास की तैयारियों व अटल विकास यात्रा पर चर्चा,देखिए वीडियो | Watch Video :

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक,अमित शाह के प्रवास की तैयारियों व अटल विकास यात्रा पर चर्चा,देखिए वीडियो

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक,अमित शाह के प्रवास की तैयारियों व अटल विकास यात्रा पर चर्चा,देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 4, 2018/8:47 am IST

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 5 सितंबर को छत्तीसगढ़ प्रवास को देखते हुए पार्टी के प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक मंगलवार को हुई। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री सौदान सिंह की मौजूदगी में हुई इस बैठक में शाह के प्रवास की तैयारियों और अटल विकास यात्रा पर चर्चा हुई।

बताया गया कि शाह अपने प्रवास के दौरान भी कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इस बैठक में वे चुनावी तैयारियों को लेकर टिप्स देंगे। साथ ही प्रत्याशी चयन के मापदंड के बारे में में भी चर्चा करेंगे। इसे देखते हुए आज कोर ग्रुप में चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें : आप ने घोषित किए 6 और प्रत्याशी, जानिए कौन कहां से

इसके अलावा भाजपा के मिशन 65 के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की जा रही तैयारियों की भी समीक्षा कोर ग्रुप की इस बैठक में की गई। साथ ही, अटल दृष्टि पत्र पर भी चर्चा हुई। कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले व अन्य नेता मौजूद रहे।

वहीं शाह 5 सितंबर से शुरु होने जा रही मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की अटल विकास यात्रा को हरी झंडी भी दिखाएंगे। विकास यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत डोंगरगढ़ से होनी है।

वेब डेस्क, IBC24