राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 10 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर | Watch Video:

राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 10 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर

राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 10 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 14, 2018/5:40 am IST

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आज सोमनी के पास भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत । जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें राजनांदगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- अमित शाह का मध्यप्रदेश दौरा, जानें शाह के दौरे का कार्यक्रम

राजनांदगांव जिले के सोमनी के पास डोंगरगढ़ जा रही स्कॉर्पियो ट्रेलर से जा टकराई, हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है हादसा ओवरटेक के कारण हुआ है। मृतकों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं।  मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया । उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है । हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी तत्काल घटना स्थल पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिला कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लिया ।

पढ़ें- पाकिस्तान की गीदड़ भभकी,कहा- भारत के एक सर्जिकल स्ट्राइक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे

घटना सुबह लगभग 7 बजे की है। बताया जा रहा ड्राइवर शराब के नशे में था। और ओवरटैक करने के दौरान वाहन से उसका नियंत्रण खो गया। आपको बतादें नवरात्रि के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग को वनवे कर दिया गया है। जिससे एकतरफ मार्ग पर पदयात्री चल रहे हैं और दूसरी ओर एक ही मार्ग में दोनों तरफ के वाहनों को झोंक दिया गया है। यही वजह है कि ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रक से वाहन की भिड़ंत हो गई। हादसे में सभी मृतक तेलगू परिवार के है तो मूलतः आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। 

वर्तमान में ये सभी लोग भिलाई कैप-1 में निवास कर रहे थे। शनिवार की रात ये सभी लोग मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए दो वाहनों में सवार होकर गए थे। लौटते वक्त जिस वाहन की भिड़ंत ट्रक से हुई उसमें 14 लोग सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। वाहन में सवार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। इधर हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन के द्वारा मेडिकल काॅलेज अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया था। चिकित्सक भी तत्काल अस्पताल पहुंच गए थे। 

 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers