हम राष्ट्रीय डरावनी फिल्म का सीधा प्रसारण देख रहे हैं: विशाल भारद्वाज ने कोविड-19 संबंधी हालात पर कहा | We are watching the live telecast of the national horror film: Vishal Bhardwaj on Covid-19 related situation

हम राष्ट्रीय डरावनी फिल्म का सीधा प्रसारण देख रहे हैं: विशाल भारद्वाज ने कोविड-19 संबंधी हालात पर कहा

हम राष्ट्रीय डरावनी फिल्म का सीधा प्रसारण देख रहे हैं: विशाल भारद्वाज ने कोविड-19 संबंधी हालात पर कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 27, 2021/3:21 pm IST

मुंबई, 27 अप्रैल (भाषा) कोविड-19 से संक्रमित प्रख्यात शास्त्रीय गायक पंडित राजन मिश्र को ‘‘वेंटिलेंटर बिस्तर’’ नहीं मिल पाने और संक्रमण संबंधी जटिलताओं के कारण उनका निधन हो जाने से व्यथित फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि देश में कोविड-19 संबंधी हालात और स्वास्थ्यसेवा संकट एक ‘‘राष्ट्रीय डरावनी फिल्म’’ है।

भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे अब भी भरोसा नहीं हो रहा कि हमने पंडित राजन मिश्र को खो दिया है। मैं इस बात को कैसे पचा सकता हूं कि उनके लिए एक वेंटिलेटर बिस्तर की व्यवस्था नहीं हो सकी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक राष्ट्रीय डरावनी फिल्म है, जिसका हम सीधा प्रसारण देख रहे हैं।’’

संक्रमण के कारण हिंदी साहित्यकार मंजूर एहतेशाम, अभिनेता किशोर नंदलास्कर, अभिनेता-फिल्म निर्माता ललित बहल, पंजाबी अभिनेता सतीश कौल, अभिनेता सौमित्र चटर्जी, उर्दू कवि राहत इंदौरी और निर्माता अनिल सूरी समेत पिछले साल से कला जगत की कई जानी मानी हस्तियों का निधन हो चुका है।

देश में एक दिन में 3,23,144 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद मंगलवार को संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,76,36,307 हो गयी जबकि राष्ट्रीय स्तर पर लोगों के ठीक होने की दर गिरकर 82.54 प्रतिशत हो गयी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार सुबह आठ बजे अद्यतन किए गए आंकड़ों में बताया है कि संक्रमण से 2,771 और लोगों के दम तोड़ने से मृतक संख्या बढ़कर 1,97,894 हो गयी है।

भाषा

सिम्मी उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)