Rahul Gandhi called the Congress candidate 'Babbar Sher'

Rahul Gandhi In Telangana : राहुल गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार को बताया ‘बब्बर शेर’… सभा को संबोधित करते हुए जनता से कही ये बात

Rahul Gandhi In Telangana : राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी जग्गा रेड्डी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : November 26, 2023/4:43 pm IST

हैदराबाद : Rahul Gandhi In Telangana : छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम और राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुके हैं। वहीं तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। तेलंगाना में होने वाले मतदान से पहले कांग्रेस-भाजपा समेत सभी दल तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए जोर अजमाइश कर रहे हैं। सभी दलों के नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और लोगों के बीच अपनी पार्टियों की उपलब्धियां गिनवा रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के पुरवब अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी भी प्रदेश में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं और बड़ी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : UP Congress New Karyakarini: यूपी कांग्रेस की नई टीम का ऐलान, प्रियंका के ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ पर भारी राहुल का ‘ओबीसी कार्ड’!

कांग्रेस उम्मीदवार को राहुल ने कहा ‘बब्बर शेर’

Rahul Gandhi In Telangana : इसी कड़ी में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी जग्गा रेड्डी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, तेलंगाना में जग्गा रेड्डी हमारे ‘बब्बर शेर’ हैं। मैंने जग्गा रेड्डी का काम ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में देखा है, जग्गा बहुत अच्छा काम करते हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि, जग्गा जनता से जुड़े हुए नेता हैं। इनका समर्थन कीजिए और इन्हें भारी बहुमत से जिताइए।

यह भी पढ़ें : IBC24 Fact Check: DJ ऑपरेटर को हड़काने आए पुलिसकर्मी खुद लगे नाचने? यहां जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

राहुल गांधी ने भाजपा और बीआरएस और साधा निशाना

Rahul Gandhi In Telangana : इससे पहले तेलंगाना के एंडोला में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने शिरकत की। अपने संबोधन में उन्होंने सत्तारूढ़ दल बीआरएस और भाजपा को जमकर घेरा। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, राज्य के आठ हजार किसानों ने आत्महत्या क्यों की। आपके राज्य के विधायक ही दलित बंधु योजना में कटौती कर रहे हैं। भारत में सबसे भ्रष्ट सरकार तेलंगाना राज्य में ही है। मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि इसका खामियाजा सिर्फ तेलंगाना के लोगों को ही झेलना पड़ा।

यह भी पढ़ें : CGPSC Notification 2023: CGPSC ने जारी किया नोटिफिकेशन, 242 पदों के लिए फरवरी में होगी प्रारंभिक परीक्षा, इस दिन से करें आवेदन 

500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का किया ऐलान

Rahul Gandhi In Telangana : चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा, हमने लोगों से छह वादे किए हैं। आपको बता दूं, राज्य में कांग्रेस सरकार आते ही ये वादे कानून में तब्दील हो जाएंगे। कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए वादों का जिक्र करते हुए कहा, महालक्ष्मी योजना के तहत महिलाओं के बैंक खाते में हर महीने 2,500 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा, राज्य में कांग्रेस सरकार के आते ही गैस सिलेंडर के दाम में कटौती होगी। उन्होंने कहा, आप सभी को 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। तेलंगाना में हमारी सरकार आते ही महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा की सौगात मिलेगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp