सीवान में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घटना में दो लोगों को गोली लगी है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

निर्दलीय प्रत्याशी के काफिले पर AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत.. इन पर था निशाना

सीवान में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घटना में दो लोगों को गोली लगी है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Edited By: , April 5, 2022 / 11:06 AM IST

सीवान, बिहार। सीवान में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घटना में दो लोगों को गोली लगी है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें- अब मोबाइल पर SMS, वॉट्सएप के जरिए मिलेगा बिजली का बिल, बिलिंग-रीडिंग की बदली गई व्यवस्था

आरोपियों ने रईस खान के काफिले पर कई राउंड गोलियां चलाई। घटना उस वक्त की है जब सोमवार को विधान परिषद चुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद वो सीवान से सिसवन अपने घर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के मात्र 795 नए केस, 58 ने तोड़ा दम.. एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 12,054 हुई

काफिले के पीछे से इन्हीं के गांव का युवक जो बोलरो से घर लौट रहा था अपराधियों ने समर्थक का गाड़ी समझकर उस पर भी गोली चला दी जिससे युवक की मौत हो गई। गोलीबारी की घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महूअल गांव के पास की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची जहां से पुलिस को गोली के कई खोखे भी मिले हैं।

पढ़ें- अभिनेत्री यौन उत्पीड़न केस: पीड़िता ने दिलीप के वकीलों पर पेशेवर दुराचार का आरोप लगाया.. जानिए क्या है पूरा मामला 

फिलहाल घायलों का इलाज सीवान के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक सिसवन थाना क्षेत्र के गंगपुर का निवासी विनोद यादव बताया जा रहा है, वहीं घायलों में बबलू खान और भूलन मिया हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। घटना के बाद सीवान एसपी शैलेश सिन्हा ने निजी अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

 

 

#HarGharTiranga