Aryan was shifted to jail, reached behind bars before bail .. Hearing still on

आर्यन को जेल में किया गया शिफ्ट, जमानत से पहले सलाखों के पीछे पहुंचे.. सुनवाई अब भी जारी

Aryan was shifted to jail, reached behind bars before bail .. Hearing still on

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:55 am IST

मुंबई। ड्रग्स मामले में आर्यन की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है। एनसीबी की ओर से आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया है।  पुरुष कैदियों को आर्थर रोड जेल और महिला कैदियों को बायकुला जेल में भेजा गया है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 21,257 नए केस, 271 की मौत.. एक्टिव मरीजों की संख्या 205 दिनों में सबसे कम 

जेल पहुंचकर आर्यन परेशान हुए थे, क्योंकि आर्थर रोड जेल में कई खूंखार कैदी हैं। अगर आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती तो आर्यन समेत उनके पूरे परिवार के लिए दिक्कत हो जाएगी।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर लगी ‘आग’, आज कितनी बढ़ गई कीमत.. SMS के जरिए जानिए आपके शहर में क्या है भाव 

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे स्टार किड की जमानत के लिए कोर्ट में बहस कर रहे हैं। सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला है।

पढ़ें- शॉर्ट फिल्म बनाकर E-FIR एप्लिकेशन लॉन्च, E-FIR दर्ज करने वाला चौथा प्रदेश होगा मध्यप्रदेश

एनसीबी ने 5 दिन आर्यन को कस्टडी में रखा लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं निकाल पाई। उन्होंने कहा कि आर्यन इज्जतदार परिवार से आते हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई नाता नहीं है. ऐसे में उन्हें जेल नहीं होनी चाहिए।

दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन और दूसरे आरोपियों की Covid-19 टेस्ट नेगेटिव किया है और उन्हें स्वास्थ्य रूप से फिट घोषित किया गया है।

पढ़ें- हिंडन में दिखा नए हिंदुस्तान का शौर्य, कभी गेमचेंजर बना था ये एयरबेस

उन्हें अब आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया जाएगा, जहां से आरोपी को जमानत पर सुनवाई के लिए अदालत ले जाया जाएगा। समीर वानखेड़े, जोनल निदेशक, NCB ने अदालत से अनुरोध किया था कि आरोपी को मुंबई में जांच एजेंसी के कार्यालय में रखा जाए, क्योंकि जेल बिना कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट के कैदियों को स्वीकार नहीं करता है।

 

 

 
Flowers