Bollywood's Dabangg Salman Khan revealed his longest relationship, we haven't married yet.. Fans were also shocked

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का किया खुलासा, कहा- अब तक नहीं की हमने शादी.. फैंस भी चौंके

Bollywood's Dabangg Salman Khan revealed his longest relationship, we haven't married yet.. Fans were also shocked

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:25 pm IST

मुंबई। सलमान खान की लव स्टोरीज वैसे तो जगजाहिर हैं, लेकिन एक्टर ने अब अपने जिस रिलेशशिप का खुलासा किया है उसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। सलमान जल्द टीवी का सबसे बड़े चर्चित शो ‘बिग बॉस 15 ’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

पढ़ें- कोर्ट बना जंग का मैदान, वकील की ड्रेस में आए हमलावरों ने गोगी गैंग के सरगना का किया मर्डर, 40 राउंड चली गोलियां 

हाल ही में मध्यप्रदेश में शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें भाईजान भी शामिल हुए. यहां उन्होंने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का खुलासा किया।

पढ़ें- भूलकर भी पर्स में ना रखें ये तीन चीजें.. नहीं तो रूठ जाएगी लक्ष्मी.. हो जाएगी पैसों की कमी

सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस इकलौत ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरा सबसे लंबा चला है। वरना मेरे रिश्ते छोड़ दीजिए जाने दीजिए। सिर्फ बिग बॉस ही एक ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरी जिंदगी में पर्मानेंट रहा है। अपने और बिग बॉस में समानताएं बताते हुए सलमान ने कहा कि बिग बॉस और मेरे बीच ये समानता है कि हम दोनों ही अब तक शादीशुदा नहीं हैं। इसलिए हम लोग बिना डरे खुद को बॉस समझते हैं।

पढ़ें- पूर्ण टीकाकरण करा चुके पर्यटकों को नहीं दिखानी होगी RT-PCR रिपोर्ट, यहां के लिए प्रशासन ने आदेश किया जारी

सलमान खान ने कहा, बिग बॉस के साथ मेरा रिलेशनशिप शायद अकेला ऐसा रिलेशन है जो इतना लंबा चला है. कुछ रिलेशनशिप, अब मैं क्या ही कहूं, रहने देते हैं। लेकिन बिग बॉस मेरे जीवन में काफी हद तक स्थिरता लाया। हालांकि कभी-कभी उन 4 महीनों के लिए हम नजरों से नजरें नहीं मिला पाते लेकिन हम जब बिछड़ रहे होते हैं (सीजन खत्म होने पर) तो फिर से मिलने के लिए बेकरार हो जाते हैं।

पढ़ें- शंकर नगर इलाके में कई मंत्रियों के घर घुसा पानी, पाइप लाइन फटने से लगातार सड़कों पर बह रहा

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के इस प्रेस मीट में दो प्रतिभागियों के नामों का खुलासा किया गया। इनमें एक आसिम रियाज के भाई उमर रियाज और दूसरीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी इस शो का हिस्सा होंगी. वीडियो कॉल के जरिए दोनों ने इस प्रेस मीट में शामिल हुए।